UP: निकाय चुनावों में उतरेगी शिवपाल की पार्टी, बेटे के साथ मिलकर बना रहे ये रणनीति

UP: निकाय चुनावों में उतरेगी शिवपाल की पार्टी, बेटे के साथ मिलकर बना रहे ये रणनीति
फाइल फोटो: चंद्रदीप कुमार/ इंडिया टुडे

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में होने वाले निकाय चुनावों (UP Nikay Chunav 2022) को लेकर इस समय सियासत गरम है. भाजपा (Bharatiya Janata Party) और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) निकाय चुनावों को लेकर लगातार एक्शन मोड में नजर आ रही हैं. इसी बीच निकाय चुनावों में अब चाचा शिवपाल यादव (Shivpal Singh Yadav) भी अपनी पार्टी के साथ चुनावी मैदान में उतरने जा रहे हैं.

अहम बिंदु

बता दें कि चाचा शिवपाल यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (Pragatisheel Samajwadi Party)  भी निकाय चुनावों में समाजवादी पार्टी और भाजपा से सियासी मैदान में भिड़ने जा रही है. गौरतलब है कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव हैं.

जानकारी के अनुसार प्रगतिशील समाजवादी पार्टी सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है. इसके लिए तैयारियां भी तेज कर दी गई हैं. बताया जा रहा है कि शिवपाल सिंह यादव अपने बेटे और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदित्य यादव (Aditya Yadav) के साथ चुनावी रणनीति बनाने में लगे हुए हैं.

शिवपाल ले रहे उम्मीदवारों के इंटरव्यू

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव करीब हैं. ऐसे में सियासी दलों ने अपनी कमर कसनी शुरू कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार प्रगतिशील समाजवादी पार्टी में भी निकाय चुनावों को लेकर बैठकों का दौर जारी है. बताया जा रहा है कि चाचा शिवपाल पार्टी दफ्तर में उम्मीदवारों का इंयरव्यू ले रहे हैं.

जोर-शोर से लड़ेगी चुनाव

इस मामले पर शिवपाल यादव के बेटे और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदित्य यादव का कहना है कि, इस बार प्रगतिशील समाजवादी पार्टी पूरे जोर-शोर से निकाय चुनाव लड़ेगी और सभी सीटों पर उम्मीदवारों को उतारा जाएगा. उन्होंने कहा कि,  इसके लिए पार्टी ने पूरी तैयारी कर ली है. जो भी उम्मीदवार चुनाव लड़ना चाह रहे हैं, वह पार्टी दफ्तर में आकर बात कर रहे हैं और हम लगातार उम्मीदवार सेलेक्ट कर रहे हैं.

UP: निकाय चुनावों में उतरेगी शिवपाल की पार्टी, बेटे के साथ मिलकर बना रहे ये रणनीति
निकाय चुनाव को लेकर मायावती ने कसी कमर! बुलाई पार्टी की बैठक, सतीश मिश्रा रहे नदारद

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in