Muzaffarnagar: हाईवे के बीच कार की छत पर चढ़ दूल्हे ने की स्टंटबाजी, फिर पुलिस ने किया काम 

संदीप सैनी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Muzaffarnagar News: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से एक अजोबोगरीब मामला सामने आया है. आपको बता दें कि यहां बारात लेकर जा रहे एक दूल्हे को कार पर स्टंट करना उस समय भारी पड़ गया, जब पुलिस ने उसकी कार को रूकवाते हुए अपने कब्जे में ले लिया. आपको बता दें कि अचानक जब इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तब पुलिस ने मामले में एक्शन लिया. फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई के लिए जुट गई है. आप खबर में आगे जानिए कि आखिर दूल्हे ने कार की छत पर चढ़कर स्टंट क्यों किया?

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को सहारनपुर जिले के भायला गांव से अंकित नाम के एक दूल्हे की बारात मेरठ के कुसावली गांव में जा रही थी. इसी दौरान मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाना क्षेत्र स्थित दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे पर दूल्हा अंकित कार पर चढ़कर ड्रोन कैमरे की फुटेज के लिए स्टंटबाजी करने लगा. दूल्हे के इस स्टंटबाजी का वीडियो बनाकर लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया, जो वायरल हो गया. वायरल वीडियो की सूचना मिलती ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अंकित की कार अपने कब्जे में ले ली. फिलहाल, पुलिस अब इस मामले आगे की कार्रवाई जुट गई है.

 

 

पुलिस ने ये बताया

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए खतौली के सीओ यतेंद्र नागर ने बताया कि 'आज (मंगलवार) थाना मंसूरपुर क्षेत्र में NH 58 पर एक दूल्हे की गाड़ी ग्राम भायला देवबंद से ग्राम कुशावली सरधना जा रही थी. इस दौरान दूल्हे के द्वारा गाड़ी की छत पर चढ़कर स्टंट किया गया. इस वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए थाना मंसूरपुर पुलिस द्वारा गाड़ी को कब्जे में लिया गया है और जो भी आवश्यक वैधानिक कार्रवाई है, वह की जा रही है.'

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT