पिता मुख्तार अंसारी की कब्र पर जाकर बेहाल हो गया उमर, फिर फूूट-फूटकर रो पड़ा, देखें

यूपी तक

ADVERTISEMENT

मुख्तार अंसारी को सुपुर्द ए खाक करते समय वहां का मंजर काफी हैरान कर देने वाला था. मुख्तार के परिवार के सदस्य रो रहे थे तो वहीं अंसारी परिवार के समर्थकों के चेहरे पर भी मुख्तार अंसारी की मौत का दुख साफ नजर आ रहा था.

social share
google news

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी को सुपुर्द ए खाक करते समय वहां का मंजर काफी हैरान कर देने वाला था. मुख्तार के परिवार के सदस्य रो रहे थे तो वहीं अंसारी परिवार के समर्थकों के चेहरे पर भी मुख्तार अंसारी की मौत का दुख साफ नजर आ रहा था. कब्रिस्तान के बाहर खूब नारेबाजी हो रही थी तो वही पुलिस भीड़ को काबू करने की कोशिश में लगी हुई थी. 

कब्रिस्तान में अपने पिता मुख्तार अंसारी के आखिरी रीति रिवाज करते हुए उसका बेटा उमर भी काफी भावुक हो गया था. उमर कब्रिस्तान में काफी परेशान नजर आ रहा था. उमर अपने पिता की कब्र के पास बैठ गया था और वह वही रो रहा था. उमर की ये हालत देख उसके परिजनों और करीबियों ने उसे संभाला. इस दौरान कुछ लोग उमर के आस-पास हवा भी करने लगे.

दरअसल मुख्तार का दूसरा बेटा अब्बास अंसारी अपने पिता के जनाजे में शामिल नहीं हो सका. जेल में बंद अब्बास को हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिली. इस वजह से अब्बास अपने पिता के जनाजे में शामिल नहीं हो पाया. ऐसे में उमर को ही अपने पिता के सारे आखिरी क्रियाकर्म करने पड़े. ऊपर दिए गई वीडियो में देखिए अपने पिता की कब्र पर उमर का क्या हाल हुआ.
 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT