अफजाल और गाजीपुर DM आर्यका अखौरी के बीच हुई झड़प पर आया मुख्तार के बेटे उमर का गजब रिएक्शन

अभिषेक मिश्रा

ADVERTISEMENT

अफजाल अंसारी और DM आर्यका अखौरी के बीच हुई बहस पर अब मुख्तार के बेटे उमर ने बड़ी बात बोली है
Mukhtar Ansari
social share
google news

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी को भारी पुलिस सुरक्षा और समर्थकों की भीड़ के बीच सुपुर्द ए खाक कर दिया गया है. जिस मिट्टी में मुख्तार का जन्म हुआ और उसका बचपन बीता, उसी मिट्टी में मुख्तार को दफन किया गया है. इस दौरान मुख्तार अंसारी के भाई और गाजीपुर से सांसद अफजाल अंसारी और गाजीपुर की जिलाधिकारी आर्यका अखौरी के बीच जोरदार झड़प भी हो गई.

दरअसल अफजाल और डीएम आर्यका अखौरी के बीच जोरदार बहस मुख्तार की कब्र पर मिट्टी दिए जाने को लेकर हुई थी. डीएम का कहना था कि सिर्फ परिवार और करीबी लोग ही कब्र को मिट्टी दें, क्योंकि धारा-144 लगी हुई है और परिवार के पास इसकी परमिशन भी नहीं है. दूसरी तरफ अफजाल अंसारी का कहना था कि कब्र पर मिट्टी दिए जाने से किसी को भी नहीं रोका जा सकता. इसपर जब डीएम ने कार्रवाई करने और केस दर्ज करने की चेतावनी दी, तब भी मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी ने कहा कि जो करना है, वो कर लीजिए. कब्र पर मिट्टी देने से किसी को भी रोका नहीं जाएगा. बता दें कि अब इस पूरे मामले पर मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी का रिएक्शन सामने आया है.

इस विवाद पर क्या कहा उमर अंसारी ने

जिलाधिकारी आर्यका अखौरी और अफजाल अंसारी की बहस पर मुख्तार के बेटे उमर ने कहा, लोगों की भारी भीड़ शव यात्रा में पहुंची थी. हमने सबसे अपील की थी कि कोई ना आए, लेकिन फिर भी लोग अपने आप को नहीं रोक पाए. मुझे नहीं लगता कि इस पर कोई FIR होगी. मुझे लगता है कि ये जज़्बात का मामला है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

ये पूरा मामला यहां पढ़ें: मुख्तार की कब्र पर मिट्टी को लेकर अफजाल अंसारी-गाजीपुर DM आर्यका अखौरी के बीच जबरदस्त बहस

पिता की मौत का सच सामने आएगा- उमर अंसारी

इस दौरान मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने अपने पिता की मौत पर भी बात की. उन्होंने कहा,  पिता की मौत का सच सामने आएगा. हमें यहां की अदालत में पूरा भरोसा है. मामले की जांच रिपोर्ट का इंतजार है. ये सच जरूर सामने आएगा.

ADVERTISEMENT

अब्बा को नहीं बचा पाए- उमर अंसारी

पिता मुख्तार की मौत पर उमर ने कहा, हमने अब्बा को बचाने की पूरी कोशिश की थी. मगर हम अपने अब्बा को नहीं बचा पाए. ये सब साजिश है. मेरे भाई अब्बास को भी जनाजे में शामिल होने की इजाजत नहीं मिली.

ये भी पढ़ें: भैया ये जहर खिला दिए…अफजाल अंसारी से आखिरी मुलाकात में मुख्तार ने सबकुछ बता दिया, जान लीजिए

ADVERTISEMENT

बृजेश सिंह पर लगाया आरोप

बता दें कि उमर अंसारी ने मुख्तार अंसारी की मौत की साजिश रचने का आरोप बृजेश सिंह पर लगाया है. उमर ने कहा,  उसके खिलाफ मुकदमे में मेरे पिता मुख्तार अंसार की गवाही न हो सके, इसीलिए ये साजिश रची गई. इसे शासन और प्रशासन का भी संरक्षण मिल. उमर ने कहा कि हमें यहां की कोर्ट पर पूरा भरोसा है. यहां की अदालत और अल्लाह की अदालत में इंसाफ होगा.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT