रामपुर: सेक्स रैकेट और लुटेरी दुल्हन गैंग का भंडाफोड़, पुलिस ने 9 आरोपियों को किया अरेस्ट

आमिर खान

• 12:30 PM • 28 Dec 2022

यूपी अपराध न्यूज़: रामपुर पुलिस ने चक्रव्यू रच दो गैंग का भंडाफोड़ किया है. पहला गैंग जो सेक्स रैकेट का है जिसमें लगातार पुलिस को…

UPTAK
follow google news

यूपी अपराध न्यूज़: रामपुर पुलिस ने चक्रव्यू रच दो गैंग का भंडाफोड़ किया है. पहला गैंग जो सेक्स रैकेट का है जिसमें लगातार पुलिस को कई शिकायतें मिल रही थीं कि लोगों को सेक्स के लिए बुलाकर उनका वीडियो बनाकर उनसे पैसों की ठगी की जा रही थी. इस मामले में पुलिस ने सेक्स रैकेट गैंग के 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. मौके से 5 लोग भागने में कामयाब रहे.

यह भी पढ़ें...

गिरफ्तार आरोपियों में रामपुर मुरादाबाद बरेली के आरोपी शामिल हैं. इस गैंग के चार लड़के और दो लड़कियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस संबंध में थाना सिविल लाइन में धारा 3/4/5 अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 1956 व धारा 386/270 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों को अब कोर्ट में पेश किया जाएगा.

यूपी अपराध समाचार: वहीं, दूसरे मामले का खुलासा रामपुर की थाना गंज पुलिस ने किया है. जिसमें फर्जी दुल्हन बनकर दूल्हा और उसके परिजनों से धोखाधड़ी कर मोटी रकम ऐंठने और लूट करने वाले महिला-पुरुषों का एक गैंग पुलिस के हत्थे चढ़ा है. जिसमें लोगों को चिन्हित कर ढूंढ कर पहले उसे शादी करने और उसके बाद उनके साथ लूट की वारदात को अंजाम देने का खुलासा हुआ है. पुलिस ने इस गैंग के 3 लोगों को गिरफ्तार किया है.

रामपुर न्यूज़: इस मामले में पुलिस ने अमरोहा निवासी गजराज सिंह और शाहजहांपुर निवासी 2 महिलाओं को गिरफ्तार किया है. इस गैंग में एक महिला दुल्हन का रोल निभाती थी और दूसरे सभी लोग उसके सगे संबंधी बनकर लूट की पूरी वारदात को अंजाम देते थे. इस मामले में बकायदा महिला द्वारा लोगों के साथ शादी करने का पूरा नाटक किया जाता था.

पुलिस ने इस मामले में रामपुर के थाना गंज में धारा 420, 384, 323, 504, 506 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार अभियुक्तों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर पूछताछ करने की बात की है. जिसके बाद इस मामले से संबंधित कुछ और लोगों की गिरफ्तारी भी हो सकती है.

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक रामपुर अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कि दो घटनाएं हमारे यहां वर्कआउट हुई हैं. एक सामाजिक अपराध है जिसमें शिकायत मिल रही थी कि अच्छे खासे लोगों को सेक्स के लिए बुलाकर फंसा लेते हैं और उनसे मोटी रकम की मांग करते हैं और जबरदस्ती मोबाइल से पैसे ट्रांसफर करा लेते हैं.

उन्होंने बताया कि दूसरा मामला फर्जी दुल्हन के सहारे लोगों को ठगने का है. इस गैंग की महिलाएं सास, ननंद, दुल्हन बनती हैं और नाटकीय अंदाज में शादी करवाती हैं. शादी के बाद दुल्हन जेवर-कैश लेकर फरार हो जाती है.

रामपुर: गांव में चल रहा था धर्मांतरण का खेल? मौके पर पहुंची पुलिस ने पादरी को पकड़ा, जानें

    follow whatsapp
    Main news