फतेहपुर: मंडप में बैठी दुल्हन को प्रेमी लेकर भागा, युवती पकड़ी गई तो करने लगी ये जिद

नितेश श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

मंडप में बैठी दुल्हन को प्रेमी लेकर भागा, युवती पकड़ी गई तो करने लगी ये जिद
मंडप में बैठी दुल्हन को प्रेमी लेकर भागा, युवती पकड़ी गई तो करने लगी ये जिद
social share
google news

Fatehpur News Hindi: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से एक बेहद ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है. आपको बता दें कि यहां सामूहिक विवाह कार्यक्रम के दौरान मंडप में बैठी दुल्हन को प्रेमी लेकर फरार हो गया. मगर बाद में परिजनों ने दौड़कर प्रेमी जोड़ों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार, थाने पहुंची दुल्हन परिजनों के समझाने के बाद भी नहीं मानी और प्रेमी से शादी करने को लेकर अड़ी रही. इसके बाद पुलिस ने समझा-बुझाकर दुल्हन को उसके परिजनों को सुपुर्द कर दिया और फिलहाल प्रेमी पुलिस हिरासत में हैं.

विस्तार से जानिए पूरा मामला

फतेहपुर जिले के खागा तहसील क्षेत्र के ऐरायां ब्लॉक परिसर में सोमवार के दिन सामूहिक विवाह कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसमें कुल 124 जोड़ों ने शादी के फेरे लिए. इसी दौरान मंडप में शादी के लिए बैठी एक दुल्हन को उसका प्रेमी लेकर फरार हो गया, लेकिन मौके पर मौजूद परिजनों ने दौड़कर प्रेमी जोड़े को पकड़ा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया.

दुल्हन ने प्रेमी को किया था फोन!

UP Viral News: ऐसी चर्चा है कि शादी की रस्में शुरू होने से पहले दुल्हन ने प्रेमी को फोन करके बुला लिया था. इसके बाद सूचना पर पहुंचे प्रेमी ने मंडप से भगाने की योजना बनाई थी, जिसमें वह नाकाम रहा.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

थाने में क्या हुआ?

मिली जानकारी के अनुसार, थाने पहुंची दुल्हन ने पुलिस के समक्ष बयान दर्ज कराया कि वह बालिग है और अपनी इच्छा से अपना जीवन साथी चुनने के लिए कानूनी हक रखती है. दुल्हन ने कहा कि वह शादी अपने प्रेमी के साथ ही करेगी. युवती का बयान दर्ज करते हुए पुलिस ने उसे समझा-बुझाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया. फिलहाल प्रेमी पुलिस हिरासत में हैं.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT