वरुण गांधी को भाजपा टिकट देगी या नहीं? पीलीभीत सांसद के प्रवक्ता ने खोल दिया राज

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Varun Gandhi News: आगामी लोकसभा चुनाव के पहले फेज की वोटिंग में अब एक महीने से भी कम समय बचा है. ऐसे में सियासी सरगर्मियां भी तेज हो गई हैं और राजनीतिक दल अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गए हैं. वहीं, यूपी की हाई प्रोफाइल लोकसभा सीटों में से एक पीलीभीत इन दिनों खूब चर्चा में है. इसका कारण हैं यहां के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद वरुण गांधी. दरअसल, सियासी गलियारों में एक चार्चा खूब है कि वरुण को भाजपा पीलीभीत से टिकट देगी या नहीं.  और अगर नहीं देगी तो क्या वरुण पीलीभीत से ही निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे? बता दें कि इस मामले को लेकर अब वरुण के प्रवक्ता ने एक बड़ा बयान दिया है. खबर में आगे जानिए उन्होंने क्या बताया.

आपको बता दें कि सांसद वरुण गांधी के प्रतिनिधियों ने बुधवार को आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए नामांकन पत्रों के चार सेट खरीदे. वरुण गांधी के प्रवक्ता एमआर मलिक ने बताया कि गांधी के निर्देश पर उन्होंने नामांकन पत्रों के चार सेट खरीदे हैं, जिनमें दो हिंदी और दो सेट अंग्रेजी भाषा में हैं.

वरुण पीलीभीत से भाजपा उम्मीदवार होंगे: मलिक

इस बार सीट बदलने की अटकलों को विराम देते हुए उन्होंने कहा, "गांधी इसी सीट से भाजपा के उम्मीदवार होंगे." मालूम हो कि वरुण गांधी पिछले कुछ वर्षों से अपनी ही पार्टी की सरकार की नीतियों पर सवाल खड़े कर रहे थे. हालांकि, हाल ही में वरुण गांधी ने भाजपा नेताओं के साथ मंच साझा किया था और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ भी की थी.

 

 

आपको बता दें कि भाजपा ने अभी तक पीलीभीत सीट से अपना उम्मीदवार घोषित नहीं किया है. वहीं, सपा ने यहां से भगवत सरन गंगवार तो बसपा ने अनीस खान उर्फ फूलबाबू को अपना उम्मीदवार बनाया है. पीलीभीत में पहले ही चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा. यहां बुधवार से ही नामांकन पत्र दाखिल करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT