‘UP में का बा’ गाकर ‘गदर’ मचाने वालीं नेहा ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में हुईं शामिल, कही ये बात

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ बागपत से शामली की तरफ रवाना हो गई है. इसी बीच यात्रा में लोक गायिका नेहा सिंह…

follow google news

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ बागपत से शामली की तरफ रवाना हो गई है. इसी बीच यात्रा में लोक गायिका नेहा सिंह राठौर भी शामिल हुईं. इस दौरान नेहा सिंह राठौर ने यूपी तक से खास बातचीत की. उन्होंने कहा, “मेरी राहुल जी से मुलाकात हुई है. मैं इस यात्रा को देखने और समझने के लिए आई हूं.”

यह भी पढ़ें...

आपको यात्रा देखकर क्या लगता है? इसपर नेहा सिंह राठौर ने कहा कि ‘देख कर काफी सकारात्मक लग रहा है. इतने सारे लोग आए हुए हैं.’ यह यात्रा सत्ता परिवर्तन के लिए दिखाई दे रही है? इस सवाल का जवाब देते हुए नेहा सिंह राठौर ने कहा कि ‘ये मैं कैसे सोच सकती हूं कि ये यात्रा सत्ता परिवर्तन के लिए हैं. यह तो लोगों का फैसला होगा.’

‘आपका कांग्रेस की यात्रा में आना क्या कोई सियासी संकेत है? इस सवाल का जवाब देते हुए नेहा सिंह राठौर ने कहा कि ‘मेरा यहां आना कोई सियासी संकेत नहीं है. हम तो लोकगीत गाते हैं, हम तो जनता की बात करते हैं.’ इस दौरान नेहा सिंह राठौर ने लोकगीत भी गाए.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान नेहा ने ‘UP में का बा’ गाना गाकर योगी सरकार की आलोचना की थी. बता दें कि नेहा का यह गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया था.

ऊपर शेयर किए गए वीडियो में देखिए नेहा ने और क्या-क्या कहा?

शामली के ऐलम गांव से आगे बढ़ी ‘भारत जोड़ो यात्रा’, प्रियंका फिर शामिल न हो सकीं, जानिए

    follow whatsapp
    Main news