केदारनाथ में वरुण की बेटी से मिले राहुल तो क्या खूब रहा रिएक्शन, अपने तो अपने ही होते हैं!

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Rahul and Varun Gandhi Meeting: मंगलवार, 7 नवंबर को सियासी गलियारों में तब हलचल तेज हो गई जब खबर आई कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की उनके चचेरे भाई और पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी की मुलाकात हुई है. यह मुलाकात केदारनाथ मंदिर के दर्शन के दौरान हुई. आपको बता दें कि दोनों भाइयों की सार्वजनिक रूप से मुलाकात बहुत कम देखी गई है.

वहीं, सूत्रों ने यह भी बताया कि केदारनाथ मंदिर में राहुल और वरुण की मुलाकात ‘बहुत छोटी’ और ‘गर्मजोशी भरी’ थी. यह भी पता चला है कि इस अवसर पर राहुल गांधी वरुण की बेटी से मिलकर बहुत खुश हुए.

कैसे हैं दोनों भाइयों के रिश्ते?

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दोनों चचेरे भाइयों की मुलाकात नहीं होती है, लेकिन विचारधारा अलग होने के बावजूद उनके अच्छे संबंध हैं. सूत्रों ने यह भी बताया कि इस मुलाकात में कोई भी राजनीतिक चर्चा नहीं हुई. गौरतलब है कि राहुल गांधी तीन दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर थे, जबकि वरुण गांधी ने मंगलवार को अपने परिवार के साथ केदारनाथ का दौरा किया.

भाजपा छोड़ेंगे वरुण?

मालूम हो कि संजय गांधी और मेनका गांधी के बेटे वरुण गांधी को हाल के महीनों में भाजपा की प्रमुख बैठकों में नहीं देखा गया है और कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर उनकी राय पार्टी से अलग रही है. दोनों चचेरे भाइयों की मुलाकात ने वरुण गांधी के राजनीतिक भविष्य को लेकर कुछ हलकों में अटकलें शुरू कर दी हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT