'दोनों भाइयों को मारने के बाद मुझे भी...', बदायूं में साजिद के हमले में जिंदा बचे बच्चे ने सुनाई आंखों देखी

संतोष शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के बदायूं में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक शख्स ने तीन बच्चों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इसमें दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि तीसरा बच्चा घायल हो गया. पुलिस ने आरोपी साजिद को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है. इस घटना में जिंदा बचे बच्चे ने बताया कि वारदात के समय दो आरोपी साजिद और जावेद मौजूद थे.  उसने बताया कि साजिद ने पहले बड़े भाई से चाय मंगवाई थी और फिर छोटे वाले से पानी मंगवाया था. 

बच्चे ने बताई आंखों देखी कहानी

यूपीतक से बात करते हुए बच्चे ने बताया कि जब मैं ऊपर गया तो जब बड़ा भाई चाय लेकर आया तो उसको मार दिया और फिर छोटा आया तो उसे भी मार दिया. मेरा छोटा वाला भाई चीखा था तब मैं ऊपर गया था. उसने मुझे देखा तो मुझे भी मारने की कोशिश की. साजिद ने मेरा मुंह पकड़ लिया और तभी उन्होंने चाकू मार दिया, जिसमें मुझे चोट लग गई. फिर मैं  धक्का देकर नीचे भागा.

मां ने सुनाई खौफनाक दास्तां

बता दें कि दिलदहला देने वाली घटना घटना बदायूं के सिविल लाइंस थाना इलाके की बाबा कॉलोनी की है, जहां मंगलवार देर शाम साजिद नाम का शख्स अपनी दुकान के सामने वाले विनोद सिंह के घर आया था. बच्चों की मां संगीता ने बताया कि साजिद ने उनसे पत्नी की डिलीवरी के लिए पांच हजार रुपये की मांग की थी, जिसे हमने दे भी दिए थे. उसके बाद उसने कहा कि  सकी तबियत थोड़ी सही नहीं लग रही है और वो ऐसा कहते हुए छत पर चला गया. छत पर मेरे दोनों बच्चे खेल रहे थे और कुछ देर बाद बच्चों के चीखने की आवाजें आने लगी. मैं भागकर उपर गई तो साजिद के हाथ में चाकू था और वह नीचे आ रहा था.'

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आरोपी का हुआ एनकाउंटर

हांलाकि इस मामले में बरेली पुलिस के आईजी ने बताया था कि, साजिद इस घटना का इकलौता आरोपी था. वो भाग रहा था तो लोगों ने बताया कि एक व्यक्ति खून से लथपथ भाग रहा है तो उसका पीछा किया गया फिलहाल उसे पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है.उन्होंने बताया कि घटना के कारणों का पता किया जा रहा है. यह लेनदेन का मामला है अथवा कोई और रंजिश है इसकी गहनता से जांच की जा रही है. 

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT