गजब! लखीमपुर खीरी में नागिन डांस को लेकर बारातियों से भिड़े घराती, हुई जमकर मारपीट

अभिषेक वर्मा

18 Mar 2023 (अपडेटेड: 18 Mar 2023, 11:02 AM)

Lakhimpur Kheri: नागिन डांस एक ऐसा डांस जो करीब-करीब हर बारात का अहम हिस्सा होता है. दूल्हे की चढ़त या बारात में नागिन की धुन…

UPTAK
follow google news

Lakhimpur Kheri: नागिन डांस एक ऐसा डांस जो करीब-करीब हर बारात का अहम हिस्सा होता है. दूल्हे की चढ़त या बारात में नागिन की धुन पर नागिन डांस करते हुए आपने कभी न कभी किसी न किसी को देखा ही होगा. मगर नागिन डांस कभी विवाद का भी कारण बन सकता है, ये तो शायद ही कभी किसी ने सोचा होगा. आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं, जिससे जानकर आप सकते में आ जाएंगे. दरअसल यूपी के लखीमपुर खीरी में नागिन डांस को लेकर दूल्हा-दुल्हन पक्ष ही आपस में भिड़ गए.

यह भी पढ़ें...

दोनों पक्षों में जमकर हुई मारपीट

दरअसल ये हैरान कर देने वाला मामला  लखीमपुर खीरी जिले में मितौली थाना क्षेत्र के एक कस्बे से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, 16 मार्च को कस्बे के रहने वाले शफीक उर रहमान की बेटी की शादी मोहल्ले के ही अरमान के साथ हो रही थी. गाने बज रहे थे. सभी डांस कर रहे थे. मगर तभी वहां विवाद हो गया. दोनों ही पक्ष लाठी-डंडे निकाल लाए और मारपीट शुरू हो गई. इस घटना का वीडियो वहां किसी ने रिकॉर्ड कर लिया. बता दें कि अब यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया और क्षेत्र में जमकर वायरल हो रहा है.

डीजे पर की थी नागिन वाले डांस के गाने की मांग

बताया जा रहा है कि इस पूरे विवाद के पीछे नागिन डांस ही था. मिली जानकारी के मुताबिक, एक पक्ष ने डीजे पर नागिन डांस बजाने की मांग की. इसी को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों की तरफ से लाठी डंडे निकल आए और मारपीट शुरू हो गई.

बताया जा रहा है कि इस मारपीट के दौरान दोनों पक्षों के करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. मौके पर मौजुद बारातियों और घरातियों ने घायलों को फौरन इलाज के लिए निजी अस्पताल पहुंचाया.

आपस में ही सुलझा लिया मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, शादी में मारपीट की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. मगर पुलिस के सामने ही बाराती और घराती एक हो गए और ये मामला दोनों पक्षों ने आपस में सुलटा लिया. किसी भी पक्ष की तरफ से पुलिस में कोई तहरीर नहीं दी गई है.

    follow whatsapp
    Main news