कानपुर: ट्रेन में बिना टिकट यात्रा करते हैं पुलिसकर्मी! अब पुलिस कमिश्नर ने दी ये चेतावनी

रंजय सिंह

• 09:46 AM • 21 Jan 2023

Kanpur News: कानपुर पुलिस कमिश्नर ने अपने जिले के सभी थानेदारों, डीसीपी और एसपी को लेटर लिखकर ट्रेन में बिना टिकट यात्रा करने से बचने…

UPTAK
follow google news

Kanpur News: कानपुर पुलिस कमिश्नर ने अपने जिले के सभी थानेदारों, डीसीपी और एसपी को लेटर लिखकर ट्रेन में बिना टिकट यात्रा करने से बचने की सलाह दी है. बता दें कि कुछ दिन पहले रेल अधिकारियों ने इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारियों से शिकायत की थी.

यह भी पढ़ें...

कानपुर पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंडे ने अपील करते हुए कहा है कि पुलिसकर्मियों को किसी भी सरकारी कार्य से जाने के लिए पूरा यात्रा भत्ता मिलता है. पुलिस विभाग यात्रा का पूरा खर्चा देता है. ऐसे में बिना टिकट ट्रेन में यात्रा न करें. इससे पुलिस विभाग की बदनामी होती है.

चेतावनी भी दी

इसी के साथ कानपुर पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंडे ने चेतावनी जारी करते हुए भी कहा कि इस तरह यात्रा करते हुए अगर कोई पुलिसकर्मी पाया जाएगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. मिली जानकारी के मुताबिक, आरोप लगाया जाता है कि अक्सर पुलिसकर्मी सरकारी कार्य का पालन करते समय कानपुर से ट्रेनों में बगैर टिकट यात्रा करते हैं.

आपको बता दें कि पिछले दिनों कानपुर झांसी मंडल के रेलवे अधिकारियों ने पुलिस को पत्र लिखकर इस मामले की शिकायत की थी. शिकायत में लिखा था कि पुलिसकर्मी थ्री टायर डिब्बों में जबरदस्ती घुस कर  यात्रियों पर दबाव बनाकर यात्रा करते हैं. इससे यात्रियों को परेशानी होती है. अब देखना यह होगा की पुलिस कमिश्नर की इस अपील का पुलिसकर्मियों पर क्या असर पड़ता है.

कानपुर: दोनों सफेद हिमालयन गिद्ध चिड़ियाघर में रखे गए, जोड़े का हुआ मिलन? डॉक्टर ने बताया

    follow whatsapp
    Main news