सपा विधायक अमिताभ बाजपेई ने कानपुर पुलिस को घेरा, बोले- 3 गोली का खर्चा, 3 MLA मार दो

सपा विधायक अमिताभ बाजपेई ने कानपुर पुलिस को घेरा, बोले- 3 गोली का खर्चा, 3 MLA मार दो
फोटो: अमिताभ बाजपेई (सोशल मीडिया)

Kanpur News: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के खास और आर्य नगर सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक अमिताभ बाजपेई ने यूपी तक से खास बातचीत करते हुए कानपुर पुलिस पर बड़ा हमला बोला है. कानपुर पुलिस की सपा विधायक इरफान सोलंकी के मामले में भूमिका को लेकर अमिताभ बाजपाई ने कहा, “कानपुर पुलिस बेकार में ही इतनी मेहनत कर रही है. मेरी सलाह तो यह है की सिर्फ तीन कारतूस का खर्चा है. शहर में तीन विपक्ष के विधायक हैं. तीनों को गोली मार दो. सारा मामला ही खत्म.”

बता दें कि सपा विधायक अमिताभ बाजपेई शहर के एक वरिष्ठ आईपीएस की कार्यशैली पर लगातार सवाल उठाते रहे हैं. सपा अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी हाल ही में उत्तर प्रदेश पर डेपुटेशन पर आए बाहरी कैडर के आईपीएस अधिकारियों पर शहर को लूटने का आरोप लगाया था. इसके साथ ही उन पर जांच कर कार्रवाई करने की मांग की थी.

अब सपा विधायक अमिताभ बाजपेई ने आईपीस अधिकारी का बिना नाम लिए उनपर निशाना साधा और कई सवाल खड़े किए. सपा विधायक ने कहा, “जो प्रदेश के अधिकारी होते हैं उन्हें यह पता होता है कि जो विपक्ष में है वह कल को मंत्री बन सकते हैं और जो आज सरकार में है वह कल विपक्ष में बैठ सकते हैं. इसलिए वह कोई भी अनैतिक काम करते हुए एक लिहाज रखते हैं. मगर जो दूसरे कैडर के अधिकारी हैं उन्हें पता है कि वह आज आए हैं और कल जा सकते है.”

'राजनीतिक सिफारिश से आए हैं'

सपा विधायक अमिताभ बाजपेई  ने कहा कि उत्तर प्रदेश कैडर का मेरिट तय होता है. दूसरे प्रदेश से कम मेरिट वाले जो अफसर यहां पर आए हैं वह किसी न किसी के खास है. वह किसी की राजनीतिक सिफारिश से यहां आए हैं. उन्होंने आगे कहा कि जो भी सिफारिश से यहां आता है वह उन्हें खुश करने के लिए कभी-कभी सीमाओं को भी लांघ जाता है.

इरफान सोलंकी मामले में पुलिस की भूमिका पर सपा विधायक ने कहा कि हम राजनीति में आए हैं तो कष्ट सहने के लिए तैयार हैं, लेकिन यह उचित बात नहीं है कि हमारे परिवार वाले भी हमारे दोस्त भी और हमारे मतदाता भी इस कष्ट को सहन करें. इसलिए ऐसे कष्ट देने वाले जो अफसर हैं उनको न हम भूल पाएंगे और न उन्हें भुलने देंगे.

सपा विधायक अमिताभ बाजपेई ने कानपुर पुलिस को घेरा, बोले- 3 गोली का खर्चा, 3 MLA मार दो
कानपुर: फंदे पर 20 दिन तक लटकी रही पति की लाश, पत्नी को नहीं चला पता, कंकाल बना शव

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in