कानपुर: कार ने स्कूटी को मारी टक्कर और स्कूटी सवार छात्राओं को घसीटता हुआ ले गया, जानें

रंजय सिंह

• 10:48 AM • 23 Jan 2023

Kanpur News Hindi: उत्तर प्रदेश के कानपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. बीते रविवार कानपुर के फजलगंज इलाके में तेज रफ्तार…

UPTAK
follow google news

Kanpur News Hindi: उत्तर प्रदेश के कानपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. बीते रविवार कानपुर के फजलगंज इलाके में तेज रफ्तार कार सवार ने स्कूटी सवार दो छात्राओं को टक्कर मारी दी. टक्कर से स्कूटी कार में फंस गई. चालक ने फिर भी कार नहीं रोकी और स्कूटी और छात्राओं को घसीटता हुआ ले गया.

यह भी पढ़ें...

राहत की बात यह रही कि स्कूटी सवार दोनों छात्राएं कुछ देर बाद ही स्कूटी से अलग होकर जमीन पर आ गिरी. यह देख आस-पास के लोग सकते में आ गए. लोगों ने कार को रोक लिया. भड़की भिड़ कार सवार रोहन नाम के युवक के साथ मारपीट करने ही वाली थी कि मौके पर पुलिस पहुंच गई और आरोपी युवक रोहन को अपने साथ थाने ले आई.

यूपी क्राइम न्यूज़: कौशिकी और परिधि नाम की दोनों छात्राओं को फौरन इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया. छात्राओं के परिजनों को भी मामले की जानकारी दी गई. दोनों छात्राओं के हाथ और पैरों में चोटे आई हैं. फजलगंज पुलिस का कहना है कि छात्राओं का इलाज अस्पताल में चल रहा है. फिलहाल परिजनों की तरफ से तहरीर नहीं मिली है. परिजनों की शिकायत के अनुसार ही कार चलाने वाले पर कार्रवाई की जाएगी.

कानपुर: ट्रेन में बिना टिकट यात्रा करते हैं पुलिसकर्मी! अब पुलिस कमिश्नर ने दी ये चेतावनी

    follow whatsapp
    Main news