ग्रेटर नोएडा: कमरे में पड़े थे परिवार के 4 लोगों के शव, पुलिस ने गेट खोल ये महसूस किया तो चौंक गई

अरुण त्यागी

• 11:40 AM • 03 Feb 2024

उत्तर प्रदेश के नोएडा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां बंद कमरे में एक ही परिवार के 4 लोगों के शव मिले हैं. मरने वालों में 2 पुरुष और 2 महिलाएं हैं. मामले का खुलासा तब हुआ जब कमरे से बदबू आने लगी.

Noida

Noida

follow google news

Greater Noida: उत्तर प्रदेश के नोएडा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां बंद कमरे में एक ही परिवार के 4 लोगों के शव मिले हैं. मरने वालों में 2 पुरुष और 2 महिलाएं हैं. मामले का खुलासा तब हुआ जब कमरे से बदबू आने लगी. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे ही कमरा खोला, तो वहां का हाल देख सभी सन्न रह गए.

यह भी पढ़ें...


फिलहाल पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. कमरे से गैस की बदबू आ रही है. फिलहाल लग रहा है कि कमरे में गैस लीक हुई और चारों की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है.

कमरे में मिले 4 शव

ये चौंका देने वाला मामला ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक तीन थाना क्षेत्र के तुस्याना गांव से सामने आया है. यहां एक ही परिवार के चार लोगों के शव कमरे से मिले हैं. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों के शव कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.


प्रथम दृष्टया कमरे के अंदर दम घुटने से मृत्यु की संभावना जताई जा रही है. पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है. फिलहाल पुलिस को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है.


पुलिस अधिकारी ने क्या बताया


इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी सेंट्रल नोएडा सुनीति ने बताया, तुस्याना गांव निवासी कपिल शर्मा ने पुलिस को सूचना दी थी. कमरे में 4 लागों के शव होने की सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि दरवाजा अंदर से बंद था और कमरे से गैस की बदबू आ रही थी. इसके बाद पुलिस ने दरवाजा खोला तो देखा कि एक ही परिवार के 4 लोगों के शव वहां पड़े थे. पुलिस ने चारों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

    follow whatsapp
    Main news