टिकट मिलेगा या कटेगा पत्ता? इस कश्मकश के बीच बृजभूषण को इस वायरल वीडियो को लेकर मिला नोटिस

आशीष श्रीवास्तव

11 Apr 2024 (अपडेटेड: 11 Apr 2024, 03:04 PM)

बृजभूषण शरण सिंह को भाजपा इस बार कैसरगंज से लोकसभा टिकट देगी या नहीं? ये सवाल हर किसी के मन में बना हुआ है. इसी बीच बाहुबली बृजभूषण सिंह को नोटिस मिल गया है. जानिए मामला

Bhushan Singh Sharan

BJP MP Bhushan Singh Sharan

follow google news

Brij Bhushan Sharan Singh: कैसरगंज लोकसभा सीट को लेकर सभी की नजर बनी हुई है. ये सीट भाजपा के लिए सिर दर्द बन चुकी है. दरअसल यहां से बाहुबली नेता बृजभूषण शरण सिंह सांसद हैं. अब देखना यह है कि इस बार भाजपा कैसरगंज सीट से बृजभूषण शरण पर ही दांव लगाती है या किसी अन्य उम्मीदवार को उतारती है? इस सीट को लेकर कितना विचार-विमर्श हो रहा है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि भाजपा ने अभी तक इस सीट से अपने उम्मीदवार का नाम घोषित नहीं किया है.

यह भी पढ़ें...

इसी बीच बृजभूषण शरण सिंह को लेकर एक खबर सामने आई है. बता दें कि बृजभूषण शरण को नोटिस मिल गया है. दरअसल बृजभूषण शरण सिंह के नाम का ऐलान नहीं किया गया है. मगर वह अभी से चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में बृजभूषण शरण सिंह बड़े काफिले के साथ निकलते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनका कई जगहों पर भाड़ी भीड़ ने स्वागत भी किया. अब इसी को लेकर उन्हें नोटिस मिल गया है.

क्या है पूरा मामला

बता दें कि जनपद गोंडा में आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का एक और मामला दर्ज किया गया है. उपजिलाधिकारी कैसरगंज की तरफ से कैसरगंज के सांसद बृजभूषण शरण सिंह को नोटिस जारी किया गया है. उन्हें घारा-144 का उल्लंघन करने पर नोटिस जारी किया गया है.

इस पूरे मामले पर उपजिलाधिकारी भारत भार्गव ने कहा है कि मीडिया के माध्यम से इस पूरे मामले का पता चला. सामने आया कि वाहनों का काफिला निकाला गया और भारी संख्या में लोगों को एकत्र किया गया. घारा-144 का उल्लंघन किया गया है. मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं.  इस मामले में थानाध्यक्ष कटरा, परसपुर, करनैलगंज से भी स्पष्टीकरण मांगा गया है.  

फंस गया है बृजभूषण शरण सिंह का टिकट

सियासी गलियारों में चर्चाएं है कि बृजभूषण शरण सिंह के टिकट को लेकर भाजपा काफी असमंजस में हैं. पार्टी का एक पक्ष उन्हें टिकट दिए जाने के खिलाफ में हैं तो दूसरा टिकट टिकट दिलवाने के पक्ष में है. फिलहाल भाजपा इस सीट पर अभी तक फैसला नहीं ले पाई है.

    follow whatsapp
    Main news