'मुख्तार कुख्यात अपराधी है, उसके ऊपर कई मुकदमे हैं', SC ने माफिया को लेकर की सख्त टिप्पणी

संजय शर्मा

05 Mar 2024 (अपडेटेड: 05 Mar 2024, 01:10 PM)

सुप्रीम कोर्ट ने गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी को लेकर बड़ा बयान दिया है. आपको बता दें कि सप्रीम कोर्ट ने माफिया के खिलाफ सख्त टिप्पणी करते हुए कहा है कि मुख्तार दबंग और कुख्यात अपराधी है.

UPTAK
follow google news

Mukhtar Ansari News: सुप्रीम कोर्ट ने गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी को लेकर बड़ा बयान दिया है. आपको बता दें कि सप्रीम कोर्ट ने माफिया के खिलाफ सख्त टिप्पणी करते हुए कहा है कि मुख्तार दबंग और कुख्यात अपराधी है. उसके ऊपर कई मुकदमे हैं. इसपर मुख्तार ने अपना जवाब दाखिल करने के लिए कोर्ट से समय मांगा. इसके बाद कोर्ट ने जवाब दाखिल करने के लिए माफिया मुख्तार दो हफ्ते की मोहलत दी. फिर पीठ ने मामले की सुनवाई 2 अप्रैल को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध करने को कहा.

यह भी पढ़ें...

मालूम हो कि पिछली सुनवाई में कोर्ट ने मुख्तार अंसारी के मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट के फैसले पर अंतरिम रोक लगा दी थी. मुख्तार अंसारी को 2003 में जेलर को धमकाने और उस पर जानलेवा हमले के मकसद से रिवॉल्वर तानने के मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सजा सुनाई दी थी. 

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने मुख्तार अंसारी को इस मामले में सात साल की सजा सुनाई थी. मुख्तार अंसारी ने इलाहाबाद हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था.

    follow whatsapp
    Main news