बांदा: लकड़ी हटाने के विवाद पर परिवार में खूनी संघर्ष, जमकर चले लाठी-डंडे, 6 घायल

Banda News: यूपी के बांदा में महज लकड़ी हटाने को लेकर एक ही परिवार के 2 पक्षो में ऐसी खूनी जंग छिड़ गई. दोनों एक…

UPTAK
follow google news

Banda News: यूपी के बांदा में महज लकड़ी हटाने को लेकर एक ही परिवार के 2 पक्षो में ऐसी खूनी जंग छिड़ गई. दोनों एक दूसरे को मार डालने के लिए तुले रहे, क्या महिलाएं क्या पुरुष बस लाठियां बरसाना शुरू कर दिए. किसी स्थानीय व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

वायरल वीडियो साफ दिखाई दे रहा कि एक पक्ष दूसरे पक्ष पर लात-घुसो और लाठियों की बारिश कर रहा है. जिसमें एक ही परिवार के आधा दर्जन लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं.

पीड़ितों को उनके परिजनों ने घायल अवस्था में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है और पुलिस को सूचना दी . पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आगे की विधिक कार्यवाही शुरू कर दी है. बता दें कि मामला तिंदवारी थाना के भुजौली गांव का है, जहां जमीनी विवाद में महज लकड़ी हटाने को लेकर एक ही परिवार के 2 पक्ष आमने सामने हो गए. एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी डंडो से हमला कर दिया, मारपीट करने वालो ने महिलाओं तक को नही बख्शा. जिसमे महिलाओं समेत आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं.

घटना के दौरान किसी ने मारपीट का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. पीड़ितों को उनके परिजनों ने घायल अवस्था में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है, जहां सभी का इलाज किया जा रहा है.

वहीं इस घटना पर DSP गवेन्द्र पाल गौतम ने बताया कि तिंदवारी थाना के भुजौली गांव में 2 पक्षों में मारपीट हुई है. जिसमें कई लोग घायल हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शिकायत के आधार पर केस दर्ज करके आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

प्रयागराज: सपा विधायक नाहिद हसन को हाईकोर्ट से राहत, गैंगस्टर केस में मिली जमानत

    follow whatsapp
    Main news