यूपी ATS ने दो संदिग्धों को किया गिरफ्तार, दो आतंकी संगठन से जुड़े हैं तार

संतोष शर्मा

• 03:26 PM • 03 Nov 2022

उत्तर प्रदेश एटीएस की टीम ने गुरुवार को दो संदिग्ध को गिरफ्तार किया है. एटीएस ने एक संदिग्ध को यूपी के देवबंद और दूसरे को…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश एटीएस की टीम ने गुरुवार को दो संदिग्ध को गिरफ्तार किया है. एटीएस ने एक संदिग्ध को यूपी के देवबंद और दूसरे को उत्तराखंड के हरिद्वार से को गिरफ्तार किया है. इनमें से एक की पहचान सहारनपुर के देवबंद के रहने वाले आस मोहम्मद और दूसरे की पहचान हरिद्वार के रहने वाले मोहम्मद हारिस के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश एटीएस ने गिरफ्तार संदिग्धों को पूछताछ के लिए ATS मुख्यालय लाया गया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार संदिग्धों के पास से एटीस को कई चीजें भी बरामद हुई हैं, जिसमें 3 मोबाइल फोन भी शामिल है. आस मोहम्मद पुत्र मोहम्मद शालिम ग्राम जहीरपुर थाना देवबन्द जनपद सहारनपुर का रहने वाला है. मोहम्मद हारिस पुत्र वसीम अहमद ग्राम बबेलपुर थाना झबरेडा जनपद हरिद्वार का रहने वाला है. 

यूपी एटीएस के मुताबिक, कुछ दिनों पहले आतंकी संगठन अल कायदा इंडिया सबकॉन्टीनेंट यानी AQIS और जमात उल मुजाहिदीन यानी JMB के यूपी और उत्तराखंड में फैले नेटवर्क का खुलासा किया था. इस दौरान 10 संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया था.ये सभी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में सक्रिय थे. गिरफ्तार किए गए संदिग्धों की पहचान लुकमान, शहजाद, कारी मुख्तार, मुदस्सिर, कामिल, अलीनूर, नवाजिश अंसारी और मोहम्मद अलीम के तौर पर हुई है.

इलाहाबाद हाईकोर्ट में ज्ञानवापी मामले पर सुनवाई टली, मुस्लिम पक्ष की बहस नहीं हो सकी पूरी

    follow whatsapp
    Main news