सुभासपा की प्रदेश महासचिव नंदनी की घर में घुसकर हत्या, अब ओपी राजभर ने कह दी बड़ी बात

आलमगीर

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की प्रदेश महासचिव नंदनी राजभर की हत्या का मामला चर्चा में बना हुआ है. बता दें कि रविवार की रात हमलावरों ने चाकू गोदकर नंदनी राजभर की बेरहमी से हत्या कर दी और हमलावर मौके से फरार हो गए.  वहीं अब इस  हत्याकांड को लेकर सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का बड़ा बयान सामने आया है. 

 
सपा पर भड़के ओपी राजभर

नंदनी मर्डर केस पर बात करते हुए ओपी राजभर समाजवादी पार्टी पर हमलावर नजर आए. उन्होंने कहा कि 'समाजवादी पार्टी की सरकार, जो गुंडो की सरकार कही जाती थी उसी की एक कड़ी खलीलाबाद इलाके में हुई घटना है.  समाजवादी पार्टी की सरकार में पैदा हुए कुछ ऐसे गुंडे हैं, जिनको उस समय की सपा सरकार में संरक्षण मिला था. वो आज भी अपने काम में लगे हैं. गरीबों की जमीन को लिखाने के लिए गरीब को दारू पिलाकर, धमका कर बैनामा करा लेना कि पैसा बाद में देंगे. थोड़ा पैसा ले लो और रजिस्ट्री के बाद उनको मार कर भगा देते हैं. इस तरह की घटनाएं बराबर उस बेल्ट में होती हैं.'


लापरवाही की वजह से नहीं हुई थी कार्रवाई

इसके साथ ही  ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि 'चचिया ससुर की आत्महत्या के बाद नंदिनी ने पैरवी  शुरू की तो उन्हें आरोपी धमकी देने लगे कि तुम इस केस से हट जाओ नहीं तो तुम्हारी भी हत्या हो जाएगी. आगे उन्होंने बताया 'इस बात की जानकारी स्थानीय इंस्पेक्टर और एसपी को दी गई लेकिन लापरवाही की वजह से जो कार्रवाई करनी चाहिए थी वो कार्रवाई नहीं हुई.
राजभर ने कहा कि इस मामले को लेकर उन्होंने एसपी से बात कर पूछा कि इंस्पेक्टर ने क्यों कार्रवाई  नहीं की. इसके साथ ही राजभर ने कहा कि उन्होंने  प्रमुख सचिव गृह और डीजीपी से भी बात की है. डीएम और एसपी मौके पर गए, जिसमें एसआईटी गठित हुई है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 'अब नंदिनी प्रकरण ही नहीं ऐसे तमाम जमीन से संबंधित घटनाओं की जांच होगी. जो लोग हैं उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी. समाजवादी पार्टी की सरकार के पोषित यह अपराधी हैं. गुंडागर्दी करने वाले लोग हैं. गरीबों को तहस-नहस करने वाले लोग हैं. अब ऐसे लोगो पर कार्रवाई से सरकार पीछे नहीं हटेगी. कोई भी निर्दोष न फंसे और  दोषी एक भी ना बचे. उसको कड़ी कार्रवाई कर सजा मिले इसके लिए सरकार प्रतिबद्ध है.'

क्या है पूरा मामला


ये पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के कोतवाली अंतर्गत डिघा से सामने आया है. यहां रहने वाली नंदनी राजभर ओम प्रकाश राजभर की सुहेलदेव समाज पार्टी की प्रदेश महासचिव थी. बताया जा रहा है कि एक जमीनी विवाद को लेकर 1 मार्च को उनके चचिया ससुर की हत्या कर दी गई थी. दरअसल चचिया ससुर का शव रेलवे ट्रैक पर मिला था. नंदी नंदनी राजभर का कहना था कि जमीन बेचने के बाद भी पूरी रकम नहीं मिली. उनका कहना था कि उनके चचिया ससुर की हत्या की गई है. इस मामले में वह लगातार अधिकारियों से मिल रही थी. नंदनी ने चचिया ससुर की हत्या का आरोप भी कुछ लोगों पर लगाया था और मामले में तहरीर भी दी थी.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT