राहुल कुटबी पर बोल फंस गए RLD प्रत्याशी मदन भैया, जानें कौन हैं ये जिनपर बोलना पड़ा भारी

राहुल कुटबी पर बोल फंस गए RLD प्रत्याशी मदन भैया, जानें कौन हैं ये जिनपर बोलना पड़ा भारी
फोटो: संदीप सैनी

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में उपचुनाव को लेकर सियासत गरम है. पश्चिम उत्तर प्रदेश के खतौली विधानसभा में भी उपचुनाव होने हैं. खतौली उपचुनाव (Khatauli By-Election) में भाजपा (BJP) और सपा-रालोद गठबंधन आमने-सामने हैं. सियासी दलों ने उपचुनाव को लेकर भी अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है. इसी के साथ तीखी बयानबाजी भी सामने आ रही हैं.

बता दें कि बीते 17 नवंबर को केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान (Sanjeev Balyan) ने खतौली में एक जनसभा को संबंधित किया था. जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party)- रालोद (RLD) उम्मीदवार मदन भैया (Madan Bhaiya) पर जुबानी हमला बोला था.

केंद्रीय मंत्री ने कहा था कि, कई दिन से चर्चा चल रही है कि बाहुबली है, बाहुबली है. अरे भाई, ऐसे बाहुबली तो मुजफ्फरनगर की हर गली में रहते थे. उन्होंने कहा था कि असली बाहुबली तो आज मुजफ्फरनगर का किसान है. मदन भैया को लेकर उन्होंने कहा था कि डकैती, अपहरण और हत्या के करीब 50 मुकदमें दर्ज हैं.

मदन भैया ने किया मंत्री के भाई का जिक्र

केंद्रीय मंत्री संजीव संजीव बालियान के बयान पर मदन भैया का भी पलटवार आया था. उन्होंने संजीव बालियान को जवाब देते हुए कहा था कि उन्हें पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए. उनके भाई राहुल कुटम्बा के ऊपर अपहरण के कितने केस चल रहे हैं. उन्होंने कहा था कि वह हमको लेकर कुछ कहें. इससे अच्छा उन्हें पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए.

अब जाट महासभा भी कूदी

सपा-आरएलडी उम्मीदवार मदन भैया के बयान और राहुल कुटबी का जिक्र करने पर पश्चिम यूपी की सियासत गरमा गई है. आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री के भाई राहुल कुटबी का निधन हो चुका है. इस मामले में अब जाट महासभा भी कूट गई है. जाट महासभा ने बैठक कर लोकदल उम्मीदवार मदन भैया को चेतावनी दी है कि या तो मदन भैया स्वर्गीय राहुल कुटबी के घर जाकर उनके परिवार से मांफी मांगे नहीं तो खतौली क्षेत्र में इस मुद्दे को लेकर महापंचायत का आयोजन किया जाएगा.

मदन भैया ने जारी किया वीडियो

इस मामले को बढ़ता देख सपा-रालोद उम्मीदवार मदन भैया ने भी सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर किया है. उन्होंने राहुल कुटबी पर दिए अपने बयान पर खेद जारी करते हुए कहा है कि, मुझें राहुल जी के बारे में जानकारी नहीं थी. मुझें मिस गाइड करके गलत सुचनाएं दी गईं. उनके परिवार के विषय में किसी ने मुझें साजिश के तहत मिस गाइड किया है. उन्होंने आगे कहा कि, मुझें राहुल जी और उनके परिवार-मित्रों के प्रति पूरी सहानुभूति है.

केंद्रीय मंत्री ने भी साधा था निशाना

मदन भैया के इस बयान पर केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने भी कहा था कि, मेरे भाई आज इस दुनिया में नहीं हैं. मैं सिर्फ यहीं कहना चाहता हूं कि अपनी गरिमा में रहकर बात करनी चाहिए. वह चुनाव लड़ रहे हैं. मैं यहां से सांसद हूं. जो कुछ भी कहना है मेरे बारे में कहें लेकिन मेरे परिवार को लेकर कुछ ना कहे. वैसे भी मेरा भाई अब इस दुनिया में नहीं हैं तो उन्हें इस बात की शर्म तो रखनी चाहिए.

कौन थे राहुल कुटबी

आपको बता दें कि राहुल कुटबी केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के भाई हैं. राहुल कुटबी पर कई मामले दर्ज थे, जिस वजह से वह क्षेत्र में चर्चित नाम थे. आपको यह भी बता दें कि कोर्ट ने हर मामले में उन्हें बेकसूर मानते हुए बरी भी कर दिया था. उनका पिछले साल कोरोना की वजह से निधन हो गया था.

राहुल कुटबी पर बोल फंस गए RLD प्रत्याशी मदन भैया, जानें कौन हैं ये जिनपर बोलना पड़ा भारी
खतौली उपचुनाव : जयंत चौधरी की लगातार सभाएं, बोले-ऐसा रिजल्ट दो कि गन्ने के दाम खुद बढ़ जाए

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in