जितिन प्रसाद का मदन भैया पर निशाना, बोले- योगी सरकार में बड़े-बड़े बाहुबली बिल में घुस गए

मदन भैया और जितिन प्रसाद
मदन भैया और जितिन प्रसादफोटो कोलाज: यूपी तक

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में खतौली विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर हर दिन सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है. खतौली विधानसभा सीट (Khatauli assembly by-election) पर भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल में आमने-सामने की टक्कर है. उपचुनाव के मद्देनजर दोनों ही पार्टियों ने अब अपना-अपना प्रचार-प्रसार भी तेज कर दिया है.

शनिवार को योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद (Jitin Prasad) खतौली में भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी राजकुमारी सैनी के चुनाव कार्यालय पहुंचे. वहां उन्होंने एक सम्मेलन को संबोधित किया.

सम्मेलन को संबोधित करने के बाद मंत्री जितिन प्रसाद ने मीडिया से बातचीत करते हुए खतौली उपचुनाव में रालोद-सपा गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया (Madan Bhaiya) पर हमला बोला. उन्होंने कहा है, "वह जमाने लद गए जब कोई बाहुबल के नाम पर लोगों को डरा धमकाकर वोट लेता था. ये योगी सरकार है, यहां बड़े-बड़े बाहुबली बिल में घुस गए हैं. यह बाहरी प्रत्याशी (मदन भैया) हैं. यहां की जनता इसे (मदन भैया) बाहर का रास्ता दिखाएगी."

मंत्री ने कहा है, "प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में देश में और मुख्यमंत्री जी की के नेतृत्व में प्रदेश में आजमगढ़ उपचुनाव हो या रामपुर उपचुनाव हो उसमें कमल का फूल खिला था. मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि इस उपचुनाव में यहां पर खतौली में ऐतिहासिक जीत भारतीय जनता पार्टी की होने वाली है. एक तरफा समर्थन जनता का मिल रहा है."

बता दें कि खतौली के बाहरी होने के सवाल पर गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया ने कहा था कि अगर मैं बाहरी हूं, तो पीएम मोदी भी बाहरी हैं.

गौरतलब है कि गुरुवार को केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान ने खतौली उप चुनाव में गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया पर हमला बोलते हुए कहा था कि ऐसे बाहुबली मुजफ्फरनगर की गली-गली में हैं, लेकिन जब से भाजपा की सरकार बनी है ढूंढे नहीं मिल पा रहे हैं. 

मदन भैया और जितिन प्रसाद
खतौली उपचुनाव: 'PM मोदी भी बाहरी हैं'- RLD प्रत्याशी मदन भैया का BJP पर बड़ा सियासी हमला

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in