पीजीआई में एडमिट हुए मंत्री नंद गोपाल नंदी, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी ये जानकारी

पीजीआई में एडमिट हुए मंत्री नंद गोपाल नंदी, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी ये जानकारी
तस्वीर: मंत्री नंदी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की ये तस्वीर.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh news) सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी गुरुवार को एसीजीपीजीआई लखनऊ में एडमिट हुए हैं. मंत्री नंदी को यूरोलॉजी से संबंधित समस्या है. इसके लिए उन्हें छोटे ऑपरेशन से गुजरना होगा. भर्ती होने से पहले मंत्री नंदी ने सोशल मीडिया के जरिए अपने समर्थकों और चाहने वालों को जानकारी दी है. सोशल मीडिया के जरिए यूपी कैबिनेट मिनिस्टर ने सभी से शुभकामनाओं की कामना भी की है.

परामर्श जांच के बाद ऑपरेशन की सलाह

नंद गोपाल नंदी को डाक्टरों के परामर्श के बाद से एक छोटे ऑपरेशन के लिए पीजीआई में भर्ती किया गया. सबसे पहले नंदी की सभी जरूरी जांच, जिसमें हार्ट, बीपी, शुगर, ब्लड टेस्ट शामिल हैं, हुई हैं. शुक्रवार की सुबह एनेस्थीसिया के साथ ऑपरेशन शेड्यूल रखा गया है.

सोशल मीडिया पर ये लिखा

मंत्री नंद गोपाल नंदी ने सोशल मीडिया साइट्स पर ऑपरेशन की जानकारी देते हुए लिखा है कि, 'आपकी प्रार्थनाओं और आशीर्वाद ने सदैव हमें हिम्मत और संबल दिया है. जीवन के प्रत्येक क्षण आपकी शुभकामनाओं ने हमें मजबूती दी है. मनोकामना पूर्ति मन्दिर भगवान भोलेनाथ की कृपा एवं आप सभी शुभचिन्तकों के स्नेहाशीष से जल्द ही पूर्ण स्वस्थ होकर पुनः आपकी सेवा में उपस्थित रहूंगा.'

वहीं मंत्री के लिखे गए पोस्ट पर उनके समर्थकों की ओर से शुभकामनाएं भी आने लगी हैं. सभी अपने-अपने तरीके से जल्द उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in