सचिन से मारपीट के बाद आंख, होंठ पर लगी चोट दिखा रही सीमा हैदर? वायरल वीडियो का सच जानिए

अरुण त्यागी

ADVERTISEMENT

Seema Haider
Seema Haider, Noida,
social share
google news

Greater Noida News: क्या सीमा और सचिन में सब कुछ ठीक है? ये सवाल लगातार उठ रहा है. सीमा और सचिन की लव स्टोरी देशभर में चर्चाओं में बनी थी. मगर अब जो वीडियो सामने आई है, उसने हर किसी को सकते में डाल दिया है. ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि क्या पाकिस्तान से भारत आई सीमा और सचिन में सब कुछ ठीक चल रहा है?

दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रेमी सचिन के लिए अपने पति को छोड़कर 3 बच्चों के साथ भारत आई सीमा हैदर दिख रही हैं. वीडियो में सीमा हैदर जख्मी दिख रही हैं और उनके चेहरे-शरीर पर चोट के भी निशान भी हैं. इन वीडियो के जरिए ये दावा किया जा रहा है कि सचिन ने सीमा के साथ मारपीट की है, जिससे सीमा जख्मी हो गई है.

सीमा के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

वायरल हो रहे वीडियो के साथ दावा किया जा रहा है कि सीमा और सचिन में मारपीट हुई है. इसमें सीमा जख्मी हो गई हैं. इन वीडियो को देखकर हर कोई चौंक रहा है. किसी को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर इस पूरे मामले की सच्चाई क्या है? अब अब हम आपको पूरे मामले की सच्चाई बताते हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

क्या सही में हुई है सीमा और सचिन में मारपीट?

वीडियो देखकर लग रहा है कि सीमा और सचिन में खूब मारपीट हुई है. मगर इस वीडियो पर सीमा के वकील एपी सिंह ने बड़ा दावा किया है. एपी सिंह का कहना है कि ये वीडियो फर्जी हैं. सीमा और सचिन के वकील एपी सिंह के मुताबिक, सीमा का फर्जी वीडियो वायरल किया जा रहा है. एपी सिंह का कहना है कि ये वीडियो पाकिस्तान की तरफ से वायरल किया गया है.

एपी सिंह ने कहा है कि पाकिस्तानियों ने AI के जरिए सीमा का ये वीडियो बनाया है और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है, जो अब यहां खूब वायरल हो रहा है. इस दौरान एपी सिंह ने ये भी बताया है कि सीमा और सचिन दोनों अपने घर पर आराम से रह रहे हैं और उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है.

3 बच्चों को लेकर भारत आ गई थी सीमा हैदर

पिछले साल यानी 2023 में सीमा और सचिन की कहानी काफी चर्चाओं में रही थी. दरअसल सीमा हैदर को पब्जी गेम खेलते हुए नोएडा के रहने वाले सचिन से प्यार हो गया था. सीमा सचिन के लिए पाकिस्तान से भारत आई थी. सीमा अपने 3 बच्चों को लेकर पाकिस्तान से पहले नेपाल गई और फिर नेपाल से अवैध तरीके से भारत आई.  

ADVERTISEMENT

बता दें कि जैसे ही ये पूरा मामला पुलिस की नजर में आया था, हड़कंप मच गया था. बता दें कि पुलिस और जांच एजेंसियां फिलहाल इस मामले की जांच कर रही हैं.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT