नोएडा में फॉर्च्यूनर से उतार युवक को गिराकर पीटा फिर गाड़ी से उतरी एक लड़की, वीडियो वायरल

भूपेंद्र चौधरी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक हैरान कर देने वाला एक वीडियो सामने आया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ युवकों का आतंक देखने को मिल रहा है. वीडियो में फॉर्च्यूनर गाड़ी से खींचकर एक युवक के साथ कुछ युवक मारपीट कर रहे हैं. घटना थाना सेक्टर 126 इलाके की बताई जा रही है. 

कार से युवक को खींचा फिर..

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक युवक को फॉर्च्यूनर गाड़ी से निकाल कर कुछ युवक लात-घुसों से बुरी तरह पीटते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि युवक को पहले गाड़ी से खींचा जाता है, उसके बाद जमीन पर गिराकर उसके साथ लात-घुसों से जमकर मारपीट की जा रही है. इस दौरान गाड़ी के अंदर एक युवती भी बैठी होती है. जैसे ही लड़के मारपीट कर भागते हैं. युवती गाड़ी से बाहर आकर युवक के जूते उठाती है और फिर उसे खड़ा करती है.  वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, पुलिस वायरल के आधार पर जांच में जुटी हुई है. 

पुलिस ने दी ये जानकारी

पुलिस के मुताबिक, सोशल मीडिया से उन्हें घटना का संज्ञान मिला है. गाड़ी का नंबर ट्रेस कर गाड़ी की पहचान की गई है. पीड़ित से संपर्क किया जा रहा है. वीडियो कब का है, ये अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. मामले की जांच की जा रही है. पुलिस का कहना है कि एक बार पीड़ित की पहचान हो जाए, उसके बाद पता चल सकेगा कि आखिर यह विवाद क्यों हुआ था. इसके बाद आरोपियों की पहचान और गिरफ्तारी की भी कोशिश की जाएगी. इसके अलावा आरोपियों की पहचान के लिए भी पुलिस की टीम बनाई गई है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT