लखनऊ: पार्किंग में मिली नर्स की बॉडी, 14वीं मंजिल से गिरी या साजिश? कपड़ों से ये पता चला

लखनऊ: पार्किंग में मिली नर्स की बॉडी, 14वीं मंजिल से गिरी या साजिश? कपड़ों से ये पता चला
फोटो: आशीष श्रीवास्तव

राजधानी लखनऊ के मेदांता अस्पताल में काम करने वाली एक ट्रेनी नर्स का शव गोमती नगर के भागीरथी अपार्टमेंट्स की पार्किंग में मिला है. पुलिस के मुताबिक, 14वीं मंजिल से गिर कर संदिग्ध परिस्थिति में महिला नर्स की मौत हुई है. खबर के अनुसार, शव के कपड़े भी फटे हुआ थे. वहीं, मृतका के परिजनों ने मामले में हत्या की आशंका जताई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के भेजा है साथ ही मामले की जांच करने की भी बात कही है.

अब तक क्या सामने आया?

मिली जानकारी के अनुसार, 21 साल की युवती ने मेदांता अस्पताल में हालिया 21 तारीख को ट्रेनी के रूप में जॉइन किया था. बता दें कि मृतका गोमती नगर के हुसदिया चौराहे स्थित एक हॉस्टल में रहती थी और और वहीं से वह मेदांता अस्पताल जाती थी. मगर भागीरथी अपार्टमेंट्स के पार्किंग में उसकी लाश बरामद हुई हुई है. खबर है कि बॉडी से खून नहीं निकल रहा था और कपड़े भी फटे हुए थे.

युवती के परिजनों के मुताबिक, उनकी बेटी ने 21 जुलाई को मेदांता हॉस्पिटल जॉइन किया था और इस तरह इस अपार्टमेंट के बेसमेंट में शव मिलना संदिग्ध है. ऐसे में परिजनों ने युवती की हत्या का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की है.

सीसीटीवी फुटेज में किया दिखा?

भागीरथी अपार्टमेंट्स के प्रेसिडेंट के मुताबिक, "यहां इस युवती को पहली बार देखा गया है और इससे पहले कभी नहीं देखा गया. वह अपार्टमेंट में एक महिला के साथ आती हुई दिखी, लेकिन उस महिला ने पहचानने से इनकार कर दिया. इसके बाद सीसीटीवी फुटेज में उसे 13वें और फिर 14वें फ्लोर पर जाते हुए देखा गया. हालांकि उसके स्लीपर 14वें फ्लोर पर बरामद हुए हैं."

पुलिस ने कही ये बात

एडीसीपी राजेश श्रीवास्तव के मुताबिक, "युवती कैसे अपार्टमेंट पहुंची और फिर 14वें फ्लोर से नीचे कैसे आई, सभी चीज की जांच की जाएगी. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार और सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है."

लखनऊ: पार्किंग में मिली नर्स की बॉडी, 14वीं मंजिल से गिरी या साजिश? कपड़ों से ये पता चला
लखनऊ: मोबाइल की घंटी बजना बंद हो जाए तो हो सकता है खतरा, जानिए एक डॉक्टर के साथ क्या हुआ?

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in