ग्रेटर नोएडा: कार्यक्रम में मौजूद थे योगी सरकार के 2 मंत्री, अचानक हो गई बत्ती गुल, फिर ये हुआ

अरुण त्यागी

20 Mar 2023 (अपडेटेड: 20 Mar 2023, 06:44 AM)

Noida News: उत्तर प्रदेश में हुई बिजली कर्मियों की हड़ताल का असल पूरे राज्य में देखने को मिला. प्रदेश के ज्यादातर जिलों में या तो…

UPTAK
follow google news

Noida News: उत्तर प्रदेश में हुई बिजली कर्मियों की हड़ताल का असल पूरे राज्य में देखने को मिला. प्रदेश के ज्यादातर जिलों में या तो बिजली गुल रही या आपूर्ति घंटों बाधित रही. इसी क्रम में ग्रेटर नोएडा के ‘इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट’ में एक कार्यक्रम के दौरान भी अचानक बिजली गुल हो गई. इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी; लघु,  कुटीर एवं मध्यम उपक्रम (एमईएसई) मंत्री राकेश सचान और अपर मुख्य सचिव अमित मोहन मौजूद थे.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि बिजली कर्मी 3 दिनों की हड़ताल पर गए थे, लेकिन सरकार और संघर्ष समिति के बीच वार्ता के बाद इस हड़ताल को 2 दिन बाद ही वापस ले लिया गया था. इस हड़ताल का ग्रामीण और कस्बों में भी काफी असर देखा गया था तो वहीं शहरी इलाके भी इसके असर से अछूते नहीं रहे.

कार्यक्रम में शामिल एक शख्स ने बताया कि करीब दो मिनट तक बिजली गुल रही और फिर जेनरेटर के जरिए कार्यक्रम स्थल पर बिजली आपूर्ति बहाल की गई. इस दौरान दोनों मंत्री वहां मौजूद थे.

कार्यक्रम हॉल में छा गया अंधेरा

शख्स ने बताया कि बिजली जाने से हॉल में अंधेरा छा गया. इस दौरान दोनों मंत्री और कई अन्य दर्शक वहां मौजूद थे. घटना का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. एक सरकारी विज्ञप्ति के मुताबिक, ये मंत्री ‘उप्र इंटरनेशनल ट्रेड शो’ के पहले संस्करण के आयोजन से जुड़े एक कार्यक्रम में शिरकत करने रविवार सुबह आए थे.

बता दें कि सरकार के स्थानीय अधिकारियों ने घटना पर तत्काल कोई टिप्पणी नहीं की. बिजली विभाग के कर्मचारियों की 72 घंटे की हड़ताल रविवार दोपहर को तीन बजे वापस ले ली गई.

(भाषा के इनपुट के साथ)

    follow whatsapp
    Main news