हरदोई: पेशी के लिए कोर्ट आया आरोपी पुलिस को चकमा देकर हुआ फरार, मचा गया हड़कंप

प्रशांत पाठक

• 03:26 AM • 25 Feb 2023

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां बैटरी और मोटर चोरी करने वाला एक शातिर…

UPTAK
follow google news

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां बैटरी और मोटर चोरी करने वाला एक शातिर चोर पुलिस हिरासत से कोर्ट में पेश होने के दौरान ही फरार हो गया. दरअसल पुलिस ने शातिर चोर को गिरफ्तार करने के बाद उसे रिमांड के लिए कोर्ट में पेश किया था. मगर कोर्ट के अंदर ही आरोपी चोर ने पुलिसकर्मियों को चमका दे दिया और फरार हो गया.

यह भी पढ़ें...

पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप

कोर्ट में पुलिस हिरासत में लाए गए शातिर चोर के फरार होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. कोर्ट से ही आरोपी चोर फरार हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक, काफी देर तक पुलिस विभाग ने मामले को दबाए रखा और पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी रही. मगर पुलिस हिरासत से भागा आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा.

बता दें कि इस पूरे मामले में पुलिस अधिकारियों ने फरार आरोपी की तलाश में कई टीमें लगा रखी है. पुलिस का दावा है कि जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई को लेकर पुलिस अधिकारी चुप्पी साधे हुए है.

बैटरी और मोटर चोरी के आरोप में हुआ था गिरफ्तार

मिली जानकारी के मुताबिक, शाहबाद कोतवाली पुलिस ने खेड़ाबीवीजई के रहने वाले अरविंद को मुर्गा फार्म से बैटरी और मोटर चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. आरोपी के पास चोरी की बैटरी समेत अन्य सामान बरामद हुआ था,  जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया था.  पुलिस हिरासत में शाहबाद कोतवाली से दरोगा राम लखन अवस्थी और एक सिपाही हरदोई में एसीजेएम द्वितीय की अदालत में पेश करने के लिए लाए थे.

बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मियों इसे रिमांड के लिए कोर्ट  में पेश करने के बाद कोर्ट से बाहर खड़े हुए थे. इसी दौरान शातिर चोर पुलिस कर्मियों की नजरों में धूल झोकते हुए कोर्ट से ही फरार हो गया और किसी को उसकी फरारी की भनक भी नहीं लगी. जैसे ही पुलिस कर्मियों को आरोपी नजर नहीं आया पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया.

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर दुर्गेश सिंह (एएसपी) पश्चिमी हरदोई ने बताया, “अभियुक्त अरविन्द पुत्र ओमप्रकाश निवासी कस्बा शाहाबाद जो कि गिरफ्तार करके कोर्ट  में प्रस्तुत किया गया था, वह फरार हो गया.  आरोपी की तलाश और गिरफ्तारी के लिए टीमें लगा दी गई हैं. जल्द से जल्द इसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.”

    follow whatsapp
    Main news