शपथ लेने के बाद CM योगी आदित्यनाथ से मिले शिवपाल, क्या अखिलेश को देने जा रहे हैं झटका?

यूपी चुनावी नतीजे सामने आने और नई सरकार के गठन के बावजूद प्रदेश में हर रोज एक नया सियासी ट्विस्ट देखने को जरूर मिल जा…

UPTAK
follow google news

यूपी चुनावी नतीजे सामने आने और नई सरकार के गठन के बावजूद प्रदेश में हर रोज एक नया सियासी ट्विस्ट देखने को जरूर मिल जा रहा है. ऐसा ही एक ट्विस्ट आया है शिवपाल यादव और सीएम योगी आदित्यनाथ के बीच मुलाकात से. बुधवार, 30 मार्च को विधायक के रूप में शपथ ग्रहण करने के बाद शिवपाल यादव अचानक सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने पहुंच गए.

यह भी पढ़ें...

सीएम आवास 5 कालिदास मार्ग पर शिवपाल और योगी आदित्यनाथ के बीच करीब 20 मिनट तक बातचीत हुई. शिवपाल यादव ने सीएम को बधाई दी और इसे शिष्टाचार भेंट बताया है. हालांकि अखिलेश यादव के साथ शिवपाल की कथित नाराजगी की खबरों के बीच ऐसी मुलाकातों के कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक, शिवपाल सिंह यादव विकल्प तलाश रहे हैं. इसी क्रम में वह पिछले दिनों अखिलेश यादव की बुलाई बैठक से उलट दिल्ली चले गए और आज सीएम योगी से भी मुलाकात कर ली.

वहीं शिवपाल के साथ सीएम योगी की मुलाकात के तुरंत बाद स्वतंत्र देव सिंह भी सीएम आवास पहुंचे. उधर सीएम से मुलाकात के बाद शिवपाल सीधे अपने घर पहुंचे, लेकिन फिलहाल वह किसी और से मुलाकात नहीं कर रहे.

आपको बता दें कि मंगगलवार को अखिलेश यादव ने अपने सहयोगी दलों के साथ बैठक की थी. इस बैठक में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के चीफ शिवपाल सिंह यादव भी आमंत्रित थे, लेकिन वह शामिल नहीं हुए. तब ओम प्रकाश राजभर ने कहा था कि शिवपाल सिंह यादव अचानक हुई इस मीटिंग में नहीं आ पाए, लेकिन वह उनके घर जाकर उनसे बातचीत करेंगे.

    follow whatsapp