CM योगी जैसे दिखने वाले सुरेश योद्धा की मौत पर अब अखिलेश यादव ने कह दी ये बड़ी बात

यूपी तक

12 Aug 2023 (अपडेटेड: 12 Aug 2023, 04:58 AM)

Unnao News: उन्नाव के रहने वाले सुरेश योद्धा की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है. बता दें कि सुरेश योद्धा यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ…

UPTAK
follow google news

Unnao News: उन्नाव के रहने वाले सुरेश योद्धा की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है. बता दें कि सुरेश योद्धा यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की तरह दिखते थे. आपको बता दें कि यूपी विधानसभा-2022 के दौरान सुरेश योद्धा खासा सुर्खियों में आए थे. तब समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने भी उनके साथ फोटो शेयर की थी. वह सपा के प्रचारक की भूमिका में देखे गए थे. यहां तक की अखिलेश यादव कई मौकों पर उन्हें अपने साथ मंच पर भी लेकर गए थे. दावा किया जा रहा है कि सुरेश की पीट-पीटकर हत्या की गई है.

यह भी पढ़ें...

इसी बीच सुरेश की मौत पर समाजवादी पार्टी के चीफ और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का भी बयान सामने आया है. अखिलेश ने कहा है कि सुरेश ठाकुर की पीट-पीटकर हत्या की गई है.

जानिए क्या कहा अखिलेश ने

सपा प्रमुख अखिलेश ने ट्वीट किया, ‘सपा के प्रचारक के रूप में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले सुरेश ठाकुर की पीट-पीट कर हत्या की घटना अत्यंत हृदय विदारक है. सरकार से अपील है कि वह जल्द से जल्द दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई सुनिश्चित करे. भावभीनी श्रद्धांजलि.’

पत्नी ने ये बताया

सुरेश की पत्नी का कहना है कि सुरेश गांव में बन रही पुलिस चौकी का वीडियो बना रहे थे. इसी दौरान उनकी लड़ाई गांव के ही रमन सिंह से हो गई. इसके बाद रमन सिंह और उसके भाई ने इनके साथ मारपीट की गई थी. पत्नी का आरोप है कि जब वह पुलिस के पास शिकायत करने गए तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और समझौते का दबाव बनाने लगी. 

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने सुरेश के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था. मिली जानकारी के मुताबिक, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हत्या की बात सामने नहीं आई है.

पीटकर हत्या किए जाना सिर्फ भ्रामक तथ्य- उन्नाव पुलिस

इस पूरे मामले पर उन्नाव पुलिस का भी बयान सामने आया है. उन्नाव पुलिस के मुताबिक, दिनांक 10.08.2023 को समय करीब 12:00 बजे थाना सोहरामऊ क्षेत्रांतर्गत ग्राम चौपई निवासी सुरेश पुत्र सुभाष उम्र करीब 52 वर्ष की अचानक तबीयत खराब होने पर परिजनों द्वारा उन्हें जिला अस्पताल उन्नाव ले जाया गया. यहां पर चिकित्सकों द्वारा उन्हें मृत श्रेषित कर दिया गया. सूचना पर थाना सोहरामऊ पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर मृत्यु का सही कारण जानने हेतु मृतक सुरेश उपरोक्त के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक के शरीर पर कोई जाहिरा चोट के निशान नहीं है. कृपया उक्त के संबन्ध में पीटपीट कर हत्या किए जाने जैसी श्रामक व तथ्यों से परे खबर सोशल मीडिया पर प्रसारित न करें.”

    follow whatsapp
    Main news