SP में शामिल हो सकते हैं लालजी वर्मा और राम अचल राजभर, अखिलेश से की मुलाकात

कुमार अभिषेक

• 10:21 AM • 24 Sep 2021

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दल लगातार ऐसे कदम उठाने की कोशिश में दिख रहे हैं, जिससे उन्हें…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दल लगातार ऐसे कदम उठाने की कोशिश में दिख रहे हैं, जिससे उन्हें फायदा हो सके. इस बीच 24 सितंबर को समाजवादी पार्टी (एसपी) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लालजी वर्मा और राम अचल राजभर से मुलाकात की.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) चीफ मायावती ने पिछले दिनों विधानसभा में पार्टी नेता लालजी वर्मा और उत्तर प्रदेश के पूर्व बीएसपी अध्यक्ष राम अचल राजभर को पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने के आरोप में दल से निकाल दिया था.

अब लालजी वर्मा और राम अचल राजभर की अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद इस बात के कयास तेज हो गए हैं कि ये नेता एसपी में शामिल हो सकते हैं.

इस बीच सूत्रों ने बताया है कि 10 अक्टूबर को अंबेडकर नगर में बड़ी जनसभा कर दोनों नेताओं की पार्टी में ज्वॉइनिंग कराने की तैयारी चल रही है.

अखिलेश यादव ने फिलहाल लालजी वर्मा और राम अचल राजभर से अपनी मुलाकात को ‘शिष्टाचार भेंट’ बताया है. मगर इन दोनों नेताओं के बीएसपी से निष्कासन के वक्त से ही राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा रही है कि वर्मा और राजभर दोनों एसपी के नेताओं के संपर्क में हैं.

UP चुनाव 2022: बीजेपी संग हुआ निषाद पार्टी का गठबंधन, सीट बंटवारे का अभी ऐलान नहीं

    follow whatsapp
    Main news