अखिलेश ने पिता मुलायम को यूं किया याद, बोले- CBI ने मुझे और नेताजी को बहुत परेशान किया है

यूपी तक

29 Feb 2024 (अपडेटेड: 29 Feb 2024, 02:30 PM)

CBI का समन मिलने के एक दिन बाद गुरुवार को अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कई सवाल उठाए. जानें उन्होंने क्या-क्या कहा?

UPTAK
follow google news

Akhilesh Yadav News: केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने मामला दर्ज करने के पांच साल बाद अवैध खनन मामले में समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और  उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को बुधवार को समन भेजा और दिल्ली आकर गवाह देने के लिए कहा. समन मिलने के एक दिन बाद यानी गुरुवार को अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कई सवाल उठाए. अखिलेश ने कहा कि 'जो CBI की तरफ से कागज आया था, उसका जवाब मैंने दे दिया है.'

यह भी पढ़ें...

अखिलेश ने कहा, "VC (वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग) से जुड़ने को तैयार हूं. लखनऊ में जांच पड़ताल हो. गठबंधन मजबूत हुआ है, इसलिए CBI का समन आया है."  

 

 

आपको बता दें कि सीबीआई ने बुधवार को समन भेजकर अखिलेश को गुरुवार को दिल्ली आकर गवाह देने के लिए कहा था. इसपर अखिलेश ने दील्ली जाने से इनकार कर दिया और कहा कि मामले की जांच पड़ताल दिल्ली में की जाए.

अखिलेश ने पिता मुलायम को यूं किया याद

सपा चीफ ने कहा, "यह पहली बार सीबीआई नहीं बुला रही है. नेताजी (मुलायम सिंह यादव) और मुझे बहुत दिनों तक सीबीआई ने परेशान किया है." 

'आपने समन का क्या जबाब दिया?' इसपर अखिलेश ने कहा, "जिस जगह से समन आया है, मैंने उधर जबाब दे दिया है. मैंने क्या जबाब दिया यह बताना मेरा काम नहीं है. यह बीजेपी का काम है, वो लीक करने का काम करती है."

 

 

'कांग्रेस ने कहा कि बसपा बीजेपी की B टीम है' इसपर सपा चीफ ने कहा, "हम इस पर कुछ नहीं कहेंगे. बस इतना कहेंगे कि बहुत सारे दल हैं, जो बीजेपी की मदद कर रहे हैं और करेंगे."

    follow whatsapp
    Main news