IIT BHU गैंगरेप के आरोपी और ऐसे मामलों में थे शामिल, पहले भी कर चुके हैं कैंपस में छेड़छाड़

आशीष श्रीवास्तव

• 07:30 AM • 03 Jan 2024

Varanasi News : वाराणसी में IIT BHU छात्रा के साथ गैंगरेप मामले (IIT BHU Gangrape Case) में तीन आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है और…

IIT BHU गैंगरेप के आरोपी और ऐसे मामलों में थे शामिल, पहले भी कर चुके हैं कैंपस में छेड़छाड़

IIT BHU गैंगरेप के आरोपी और ऐसे मामलों में थे शामिल, पहले भी कर चुके हैं कैंपस में छेड़छाड़

follow google news

Varanasi News : वाराणसी में IIT BHU छात्रा के साथ गैंगरेप मामले (IIT BHU Gangrape Case) में तीन आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. तीनों आरोपी बीजेपी IT सेल से जुड़े बताए जा रहे है. पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. अभी तक के पूछताछ में जो बातें सामने आई है, उनके अनुसार सभी आरोपी यौन उत्पीड़न के तीन और घटनाओं में भी शामिल थे. जानकारी के मुताबिक तीनो आरोपी हमेशा BHU कैंपस का चक्कर लगाते रहते थे और कथित तौर पर इस तरह के मौकों की खोज में रहते थे.

यह भी पढ़ें...

पहले भी कर चुके हैं कैंपस में छेड़छाड़

बताया जा रहा है कि उन्होंने गैंगरेप के अलावा बीएचयू (BHU) में एक अन्य छात्रा से भी छेड़छाड़ की थी. मगर बदनामी के डर से उस वक्त पीड़िता ने पुलिस में शिकायत नहीं की थी. पीड़िता द्वारा बीएचयू प्रॉक्टर ऑफिस को दी गई रिपोर्ट के अनुसार, IIT- BHU छात्रा से गैंगरेप के तीनों आरोपी, कैंपस में एक अन्य लड़की से छेड़छाड़ के मामले में भी शामिल थे. लेकिन उस मामले में पीड़िता ने अपनी बदनामी के कारण थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई थी. इसके अलावा आरोपी अक्सर BHU कैंपस का चक्कर लगाते रहते थे.

पुलिस कर रही ये जांच

वहीं इस नई जानकारी के बाद अब वाराणसी पुलिस आरोपियों के मोबाइल की भी जांच कर रही है. उनके मोबाइल फोन को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है. कॉल डिटेल, लोकेशन, चैट,  CCTV फुटेज आदि की डिटेल भी निकलवाई जा रही है. साथ ही पुलिस कैंपस में पीड़िता से भी संपर्क साधने की कोशिश कर रही है. ताकि उसके बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा सके. बता दें कि आरोपियों के नाम हैं, कुणाल पांडे, सक्षम पटेल और अभिषेक चौहान. 1-2 नवंबर की दरमियानी रात को हुई घटना के लिए इन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

    follow whatsapp
    Main news