मुरादाबाद में एक आंगन से उठे 8 जनाजे तो फकक पड़ी हर आंख, हर तरफ मातम

जगत गौतम

• 01:31 PM • 08 May 2023

Moradabad News: मुरादाबाद के भगतपुर थाना इलाके में अलीगंज-दलपतपुर मार्ग पर रविवार रविवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ था. इस भीषण सड़क हादसे में 10…

UPTAK
follow google news

Moradabad News: मुरादाबाद के भगतपुर थाना इलाके में अलीगंज-दलपतपुर मार्ग पर रविवार रविवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ था. इस भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई थी. 13 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. रविवार को हुए इस हादसे में एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई थी. वहीं सोमवार को एक ही घर से मृतकों के जनाजे निकले. बता दें कि परिवार को सभी लोग शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे पर इस हादसे ने खुशियों के माहौल को मातम में बदल दिया.

यह भी पढ़ें...
एक आंगन से उठे 8 जनाजे

आपको बता दें कि भगतपुर थाना क्षेत्र बरवाला मंझरा का रहने वाला शब्बीर नाम का युवक रविवार सुबह परिवार के साथ अपनी भांजी की शादी के लिए रामपुर जा रहा था. पिकअप वाहन में सवार होकर पूरा परिवार रामपुर भांजी की शादी में शामिल होने जा रहा था. इस दौरान भगतपुर थाना क्षेत्र के दलपत पुर-काशीपुर हाइवे हाइवे पर डीसीएम वाहन (लोडिंग वाहन) और पिकअप वाहन की आमने-सामने से टक्कर हो गई. डीसीएम वाहन में कुल 23 लोग सवार थे. इस दर्दनाक हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई.

रविवार को हुआ था दर्दनाक हादसा

इस हादसे में जान गंवाने वालों में 3 लड़की, चार महिला और तीन पुरुष शामिल हैं. पिकअप के ड्राइवर को छोड़ बाकी सभी 8 मृतक एक ही परिवार के हैं. हादसे के बाद सभी 10 शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों व रिश्तेदारों को सौंप दिया गया था. जिनमें से आज एक ही घर के 8 शव को दफनाए गया है. परिजनों ने नमाज के बाद स्थानीय कब्रिस्तान में सभी शवों को एक साथ दफनाया. बड़ी तादाद में स्थानीय लोग जनाजे में शामिल हुए और सभी की आंख नम दिखाई दी. इस दुखद हादसे में पूरे गांव में शोक की लहर है.

    follow whatsapp
    Main news