बांदा: कोल्डड्रिंक में मिले छिपकली के मांस के टुकड़े, युवक पीते ही हुआ बेहोश, एफआईआर दर्ज

Banda News Hindi: यूपी के बांदा में कोल्ड ड्रिंक में मांस के टुकड़े निकलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसमे कोर्ट के आदेश पर…

UPTAK
follow google news

Banda News Hindi: यूपी के बांदा में कोल्ड ड्रिंक में मांस के टुकड़े निकलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसमे कोर्ट के आदेश पर कोल्ड ड्रिंक कंपनी के खिलाफ शहर कोतवाली में एफआईआर दर्ज की गई है. सूचना विभाग से जारी प्रेस नोट के मुताबिक कोल्ड्रिंक की बोतलों में मांस के टुकड़े मिले, जो छिपकली के जैसे हैं. कोल्ड्रिंक पीते ही युवक को उल्टी होने लगी और वह बेहोश हो गया. जिस पर शिकायत पर कोर्ट ने कंपनी के मुख्य कार्यालय के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है.

यह भी पढ़ें...

युवक का कहना है कि इलाज में खर्च के साथ साथ उनको मानसिक रूप से परेशानी उठानी पड़ी है.

UP Breaking News: सूचना विभाग से जारी प्रेस नोट के मुताबिक शहर कोतवाली के मर्दन नाका इलाके के रहने वाले मनीष कश्यप ने बताया कि मैं अपने दोस्तों के साथ कालू कुँआ स्थित एक शॉप में कोल्ड्रिंक की 5 बोतलें ली. जैसे ही कोल्ड्रिंक पी उसमें से अजीब सी बदबू आने लगी. कोल्ड्रिंक पीने के बाद मुझे उल्टियां शुरू हो गईं और मैं बेहोश होकर गिर गया. दोस्तो को बोतल में मांस के टुकड़े नजर आए, जो छिपकली के हैं. तत्काल युवकों ने कंपनी के टोलफ्री नम्बर पर शिकायत की, लेकिन कोई बात न बनी.

आगे यह भी बताया कि अभी भी एक कोल्ड ड्रिंक की बोटल रखी हुई है, घटना के दिन हेल्पलाइन नम्बर पर काल करके शिकायत दर्ज कराई थी. फोटोज भेजी गई थी लेकिन कोई जवाब नही मिला.

UP Headlines in Hindi: युवक ने बताया कि जबाव ना मिलने के बाद मैंने परेशान होकर कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. कोर्ट ने फैजाबाद में स्थित कोल्ड्रिंक कंपनी के कार्यलय के खिलाफ शहर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज हुई है. वहीं इस मामले पर ASP लक्ष्मी निवास मिश्र का कहना है कि कोर्ट के आदेश पर एक कंपनी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, विवेचना की जा रही है. जो भी साक्ष्य आएंगे उसी के अनुसार कार्यवाही की जांच जाएगी. सैम्पल भी जांच के लिए भेजा जाएगा.

सलमान खान आज मना रहे हैं अपना जन्मदिन, यूपी के पास भी है इनका एक डुप्लीकेट वर्जन

    follow whatsapp
    Main news