नेता जी के निधन के बाद पूरे सैफई में नहीं मनाया जा रहा ये त्यौहार, जानें लोगों ने क्या कहा

पुष्पेंद्र सिंह

• 01:04 PM • 13 Oct 2022

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की अंत्येष्टि के बाद पूरा सैफई शोक में डूबा है. अपने नेता मुलायम सिंह यादव को याद कर…

UPTAK
follow google news

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की अंत्येष्टि के बाद पूरा सैफई शोक में डूबा है. अपने नेता मुलायम सिंह यादव को याद कर सैफई अब भी आंसू बहा रहा है. वहीं एक तरफ गुरुवार को जहां पूरे देश में करवा चौथ का त्यौहार मनाया जा रहा है तो वहीं सैफई शोक में डूबी है. पूरे सैफई में करवा चौथ का त्यौहार नहीं मनाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें...

सैफई के ग्राम प्रधान रामफल बाल्मिकी और उनकी पत्नी ने बताया कि पूरे गांव में कोई भी करवा चौथ का त्यौहार नहीं मना रहा है. त्यौहार के दिन सिर्फ कुछ जरुरी औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं.

बता दें कि समाजवादी पार्टी के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) नेताजी का बीते सोमवार को निधन हो गया था. नेताजी का पार्थिव शरीर भी पंचतत्व में विलीन हो चुका है. उनके निधन के बाद उसके सैफई आवास पर देश की बड़ी राजनीतिक हस्तियों का लगातार आना बना हुआ है और वो सैफई पहुंचकर मुलायम को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. वहीं नेताजी के निधन के बाद समाजवादी पार्टी ने अपने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को निर्देश जारी किए हैं.

समाजवादी पार्टी की तरफ से कहा गया है कि समाजवादी पार्टी के संरक्षक और पूर्व रक्षामंत्री मुलायम सिंह यादव जी के निधन से हम सभी दुखी हैं. शोकाकुल कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों से निवेदन है कि समाजवादी पार्टी द्वारा दिनांक 21 अक्टूबर 2022 दिन शुक्रवार को आदरणीय नेताजी को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए प्रत्येक जनपद में कार्यक्रम आयोजित करें.

आपको बता दें कि सपा संरक्षण मुलायम सिंह यादव काफी लंबे समय से चेस्ट इंफेक्शन, सांस लेने में समस्या और यूरिन संक्रमण की समस्या से जूझ रहे थे. उनका इलाज मेदांता अस्पताल में किया जा रहा था. मुलायम सिंह यादव का सोमवार को निधन के बाद पार्थिव शरीर पैतृक आवास सैफई ग्राम लाया गया था. मंगलवार को सैफई में ही उनका अंतिम संस्कार किया गया, बेटे अखिलेश यादव ने मुखाग्नि दी थी.

मुलायम सिंह की श्रद्धांजलि सभा बड़े पैमाने पर मनाएगी सपा, जानिए क्या है तैयारी

    follow whatsapp
    Main news