रशियन डांसरों को देख भीड़ नाचने लगी, फिर बेकाबू हुई, ये देख पुलिस ने जो किया, आप भी जानें

यूपी तक

• 10:03 AM • 06 Oct 2023

Jhansi News: झांसी के मऊरानीपुर में प्रांतीय मेला जलविहार महोत्सव का आयोजन हुआ. रोक के बाद भी महोत्सव में स्वीट नाईट कार्यक्रम करवाया गया. इस…

रशियन डांसरों को देख भीड़ नाचने लगी, फिर बेकाबू हुई, ये देख पुलिस ने जो किया, जानें

रशियन डांसरों को देख भीड़ नाचने लगी, फिर बेकाबू हुई, ये देख पुलिस ने जो किया, जानें

follow google news

Jhansi News: झांसी के मऊरानीपुर में प्रांतीय मेला जलविहार महोत्सव का आयोजन हुआ. रोक के बाद भी महोत्सव में स्वीट नाईट कार्यक्रम करवाया गया. इस दौरान रशियन महिला डांसरों को भी बुलाया गया. अश्लील और फूहड़ डांस खुलेआम हुए. ये देख मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. रशियन डांसरों को देखकर भीड़ बेकाबू हो गई. भीड़ को काबू में लाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज तक करना पड़ा.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि पुलिस के इस एक्शन से वहां भगदड़ मच गई. इस दौरान कई लोग घायल हो गए और मौके पर अफरा-तफरी मच गई. घायलों को इलाज के लिए फौरन अस्पताल में भेजा गया. बताया जा रहा है कि एक घायल की हालत गंभीर है. गंभीर घायल को इलाज के लिए झंसी मेडिकल कॉलेज भेजा गया है.

रशियन डांसरों को देखकर भीड़ हुई बेकाबू

मिली जानकारी के मुताबिक, हर साल की तरह झांसी मुख्यालय से लगभग 75 किमी दूर मऊरानीपुर में प्रांतीय जलविहार महोत्सव का आयोजन हुआ. हैरानी की बात ये है कि एसएसपी झांसी राजेश एस की रोक के बाद भी इस दौरान स्वीट नाईट कार्यक्रम का आयोजन हुआ.

इस दौरान रशियन डांसरों को भी बुलाया गया. मौके पर पुलिस भी थी. मगर पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया. पुलिस होने के बाद भी खुलेआम अश्लील और फूहड़ गानों पर डांस हुआ. डांस देखकर भीड़ भी डांस करने लगी. इस दौरान भीड़ बेकाबू भी हो गई. भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस ने फौरन लाठीचार्ज कर दिया. पुलिस का एक्शन देखते ही वहां भगदड़ मच गई. इस दौरान काफी लोग घायल हो गए. घायलों को फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

क्या कहा डॉक्टर ने

डॉक्टर रविंद्र ने कहा, “पुलिस एक मरीज को लेकर आई है. यहां जलविहार महोत्सव चल रहा है. मरीज की हालत अच्छी नहीं है. प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है.”

(प्रमोद कुमार गौतम के इनपुट के साथ)

    follow whatsapp
    Main news