प्रयागराज: बाथरूम में मिली दारोगा की बॉडी, शरीर पर था सिर्फ अंडरवियर, पुलिस जांच में जुटी

पंकज श्रीवास्तव

• 12:55 PM • 25 Jun 2022

प्रयागराज के गंगापार इलाके के नवाबगंज थाने में तैनात 2016 बैच के दारोगा अतुल कुमार सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. दरोगा…

UPTAK
follow google news

प्रयागराज के गंगापार इलाके के नवाबगंज थाने में तैनात 2016 बैच के दारोगा अतुल कुमार सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. दरोगा अतुल कुमार सिंह नवाबगंज में किराए के कमरे में रहते थे. शनिवार सुबह उनका फोन नहीं उठने पर एक व्यक्ति ने थाना अध्यक्ष नवाबगंज राकेश राय को फोन पर सूचना दी. इस सूचना पर उनके आवास पर पहुंची पुलिस ने उन्हें बाथरूम में मृत अवस्था में पाया.

यह भी पढ़ें...

दरोगा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की सूचना पर एसएसपी प्रयागराज अजय कुमार भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने आस-पास के लोगों से भी पूछताछ की. इसके साथ ही साथ फील्ड टीम को भी बुला कर साइंटिफिक एविडेंस एकत्र करने के निर्देश दिए. एसएसपी के मुताबिक बाथरूम में जब दरोगा का शव मिला था तो उनके शरीर पर सिर्फ अंडरवियर था. पास में बाल्टी और चप्पल रखी थी.

शरीर पर चोट के किसी तरह के निशान नहीं हैं. मोबाइल भी पास में ही स्विच ऑफ हालत में पड़ा हुआ मिला था. एसएसपी के मुताबिक आस-पास कोई संदिग्ध वस्तु भी नहीं मिली है. एसएसपी के मुताबिक शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है.

मौत के कारणों का पता लगाने के लिए डॉक्टरों के पैनल से शव का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा. एसएसपी के मुताबिक दारोगा अतुल कुमार सिंह की पत्नी, बच्चे और मां लखनऊ में रहती हैं. परिजनों को भी सूचना दे दी गई है. उनके मुताबिक मृतक दारोगा मूल रूप से गाजीपुर जिले के रहने वाले थे.

    follow whatsapp
    Main news