‘चाय पिलाने में देरी हुई तो…’, लखीमपुर खीरी के इस दारोगा की कारतूत जान आपको आएगा गुस्सा

अभिषेक वर्मा

26 Feb 2024 (अपडेटेड: 26 Feb 2024, 04:48 PM)

लखीमपुर खीरी जिले में दोरागा ने एक चाय वाले की जमकर पिटाई कर दी. चाय वाले ने पुलिस दारोगा पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है.

पीड़ित चाय वाला राहुल

Lakhimpur News

follow google news

Lakhimpur News: उत्तर प्रदेश पुलिस अपनी पॉजिटिव इमेज बनाने के लिए क्या-क्या नहीं करती. मगर यूपी पुलिस के ही कुछ पुलिकर्मी यूपी पुलिस विभाग के सारे अच्छे कार्यों पर पानी फेर देते हैं. कुछ ऐसा ही मामला लखीमपुर खीरी जिले से सामने आया है. यहां पुलिस इंस्पेक्टर ने चाय वाले को एक चाय पिलाने के लिए बोला. मगर चाय वाले ने चाय लाने में देर कर दी. फिर क्या था, पुलिस इंस्पेक्टर को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने चाय वाले की ही जमकर पिटाई कर दी.

यह भी पढ़ें...

आरोप है कि पुलिस इंस्पेक्टर ने गुस्से में आकर चाय वाले का दूध से भरा भगोना भी जमीन पर फेंक दिया. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है. बता दें कि आरोपी पुलिस इंस्पेक्टर थाना सदर कोतवाली में तैनात है.

दारोगा जी को देर से चाय देना पड़ गया महंगा

मिली जानकारी के मुताबिक, लखीमपुर थाना सदर कोतवाली क्षेत्र के करीब, सदर चौराहे पर राहुल नाम का एक व्यक्ति सड़क किनारे चाय बेचकर अपने घर की रोजी-रोटी चलाता है. राहुल ही पुलिस थाने में चाय पिलाता है. मगर अब इसी राहुल की पिटाई पुलिस इंस्पेक्टर ने कर दी है.

पीड़ित राहुल का आरोप है कि उसके पास पुलिसकर्मी आया और बोला कि साहब ने 2 चाय मंगाई है. राहुल के मुताबिक, हमने चाय तैयार की. मगर चाय ले जाने में हमसे दोरी हो गई. इसी बीच कोतवाली में तैनात दारोगा रमाकांत तिवारी आए और उन्होंने हमारे साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. राहुल का आरोप है कि इस दौरान दारोगा ने उसका दूध से भरा भगानों भी गिरा दिया, जिसमें 28 लीटर दूध था. ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई.

एसपी ने दिए जांच के आदेश

बता दें कि क्षेत्र और सोशल मीडिया पर इस पूरे घटनाक्रम की वीडियो काफी वायरल हो गई है. ये मामला लखीमपुर जिले के एडिशनल एसपी ईस्ट पवन गौतम तक पहुंचा है. एसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मामले की जांच के आदेश सीओ सिटी को दिए हैं. अब सीओ सिटी इस पूरे मामले की जांच करेंगे.

क्या बोले पुलिस अधिकारी

इस पूरे मामले पर लखीमपुर खीरी जिले के एडिशनल एसपी ईस्ट पवन गौतम ने बताया, ये मामला संज्ञान में आया है. मामले की जांच क्षेत्राधिकारी को सौंप दी गई है. जांच रिपोर्ट सामने आने पर उसी के हिसाब से मामले में कार्रवाई की जाएगी.

    follow whatsapp
    Main news