बहराइच: दिल्ली से 11 लाख रुपये की टूथपेस्ट चुराकर गांव आया शातिर, पुलिस ने यूं पकड़ा

राम बरन चौधरी

• 08:28 AM • 26 Nov 2022

Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच से चोरी का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार, यहां एक आरोपी 215…

UPTAK
follow google news

Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच से चोरी का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार, यहां एक आरोपी 215 पेटी टूथपेस्ट की कथित चोरी करके दिल्ली से अपने गांव आ गया था. टूथपेस्ट की कीमत करीब 11 लाख रुपये थी. उसे लगा कि अब वह दिल्ली से बहराइच अपने गांव आ गया है तो उसे कौन ही पकड़ेगा, लेकिन दिल्ली पुलिस अचानक उसके गांव पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के घर से टूथपेस्ट की पेटियां को भी बरामद कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

ये है पूरा मामला

बता दें कि, बीते 22 नवंबर को दिल्ली के लाहौरी गेट में रहने वाले युवक ने 215 पेटी टूथपेस्ट चोरी होने का मामला दर्ज करवाया था. पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी. इस मामले में पुलिस को संतोष नामक युवक की तलाश थी. दिल्ली पुलिस की जांच में सामने आया कि आरोपी उत्तर प्रदेश के बहराइच का रहने वाला है.

फिर क्या था, दिल्ली पुलिस आरोपी को खोजते-खोजते बहराइच के जरवल रोड थाने पहुंची और यूपी पुलिस को साथ लेकर खासेपुर गांव पहुंच गई. पुलिस ने गांव से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और छापेमारी के दौरान पुलिस को गायब हुए टूथपेस्ट भी बरामद कर लिए.

इस मामले में जरवल रोड थाने के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि, दिल्ली पुलिस ने यूपी पुलिस को साथ लेकर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस ने चोरी हुई टूथपेस्ट पेटियों को भी बरामद कर लिया है. दिल्ली पुलिस आरोपी युवक को अपने साथ लेकर दिल्ली चली गई है.

बहराइच: सरकारी सर्वे में हुए बड़ा खुलासा, 792 मदरसों में से इतने मिले गैर मान्यता प्राप्त

    follow whatsapp
    Main news