‘हम तुमसे बहुत प्‍यार करते हैं…पढ़ कर फाढ़ देना’, सरकारी टीचर ने छात्रा को लिखा लव लेटर

नीरज श्रीवास्तव

• 11:22 AM • 06 Jan 2023

कन्नौज के एक प्राइमरी विद्यालय के गुरुजी कक्षा आठ की छात्रा पर अपना दिल फिदा कर बैठे. एक तरफा इश्क में गुरुजी ने लव लेटर…

UPTAK
follow google news

कन्नौज के एक प्राइमरी विद्यालय के गुरुजी कक्षा आठ की छात्रा पर अपना दिल फिदा कर बैठे. एक तरफा इश्क में गुरुजी ने लव लेटर लिखकर छात्रा के हाथ में भी पकड़ा दिया.

यह भी पढ़ें...

आरोप है कि छात्रा के परिजनों ने जब इस बात की शिकायत की तो टीचर ने उन लोगों से गाली गलौज तक कर दी. मामले में पीड़ित छात्रा के पिता ने कोतवाली में शिकायती पत्र देते हुए न्याय की गुहार लगाई है.

कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी एक शख्स ने प्राइमरी स्कूल के टीचर के खिलाफ कोतवाली में शिकायती पत्र दिया है. शख्स ने बताया कि उसकी 14 वर्षीय पुत्री सरकारी जूनियर हाई स्कूल में कक्षा 8 की छात्रा है. इसी स्कूल के एक शिक्षक ने स्कूल की छुट्टी होने से पहले उनकी बेटी को एक लेटर दिया. लेटर में शिक्षक ने उनकी बेटी को मिलने के लिए बुलाने सहित कई बातों का जिक्र किया.

जब छात्रा के पिता को टीचर की इस हरकत के बारे में जानकारी हुई तो वह भड़क गए. उन्होंने सीधे शिक्षक से संपर्क किया, जिस पर टीचर पीड़ित छात्रा के पिता पर ही भड़क गया.

मामले में पीड़ित छात्रा के पिता ने बताया कि जब हम शिक्षक के पास पहुंचे और ऐसी हरकत करने पर माफी मांगने के लिए कहा तो वह झगड़े पर आमादा हो गया और वहां से भगा दिया.

बता दें कि पीड़ित पिता ने सदर कोतवाली में तहरीर देकर शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

टीचर ने लेटर में क्या कुछ लिखा?

“हम तुमसे बहुत प्‍यार करते हैं. छुट्टियों में बहुत याद आएगी. तुम्‍हें बहुत म‍िस करेंगे. अगर तुम्‍हें फोन म‍िले तो फोन कर ल‍िया करना. छुट्टि‍यों से पहले एक बार म‍िलने जरूर आना. तुम प्‍यार करती हो तो जरूर आओगी. अगर हम तुम्‍हें 8 बजे बुलाएं तो तुम जल्‍दी स्‍कूल आ सकती हो. अगर आ सको तो हमें बता देना और हम तुमसे बहुत सी बातें करना चाहते हैं.” टीचर ने छात्रा को ये भी लिखा कि इस लेटर को पढ़ने के बाद फाड़ देना और किसी को दिखाना नहीं.

कन्नौज में गरजा बाबा का बुलडोजर: प्रशासन ने ढहाया सपा नेता का स्कूल, 34 साल से था कब्जा

    follow whatsapp
    Main news