हमीरपुर पुलिस ने 10 लुटेरों को किया अरेस्ट, आरोपी लगातार दे रहे थे कानून व्यवस्था को चुनौती!

नाहिद अंसारी

• 04:49 AM • 12 Mar 2023

Hamirpur News: यूपी के हमीरपुर जिले में लगातार लूट और चोरी की वारदातों को अंजाम देकर कानून व्यवस्था को चुनौती देने वाले 10 लुटेरों को…

UPTAK
follow google news
Hamirpur News: यूपी के हमीरपुर जिले में लगातार लूट और चोरी की वारदातों को अंजाम देकर कानून व्यवस्था को चुनौती देने वाले 10 लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए अभियुक्तों ने राठ, मुस्करा और जरिया थाना क्षेत्रों से होकर गुजरने वाले बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर लूट सहित चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था. पुलिस ने आरोपियों के पास से असलहा, कारतूस, वाहन सहित नगदी भी बरामद की है. ये सभी लुटेरे हाईवे पर असलहा दिखा कर लूट की वारदातों को अंजाम देते थे.

विस्तार से जानिए पूरा मामला

पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि राठ कोतवाली क्षेत्र में लूट और चोरी की दो वारदात हुई थीं. यहां बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर 3 मार्च को फिरोजाबाद के रहने वाले ट्रक चालक इंदल सिंह के साथ असलहे के दम पर लूट की वारदात हुई थी. वारदात को अंजाम देने वाले मुन्नू उर्फ पुष्पेन्द्र, करण राजपूत और आकाश को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से तमंचा, कारतूस, मोबाइल और लोडर बरामद किया गया है. पुलिस का दावा है कि इन लोगों ने मंडी के पास एक मार्बल की दुकान में चोरी भी की थी.
पुलिस ने बताया की जरिया थाना क्षेत्र में भी बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर 28 फरवरी को ट्रक चालकों के साथ लूट की वारदात हुई थी. इस वारदात को अंजाम देने वाले धनपत, राघवेन्द्र और नीलेंद्र पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं. इनके पास से दो तमंचे, कारतूस, लूट के रुपये बरामद हुए हैं. पकड़े गए अभियुक्त राघवेन्द्र के खिलाफ पांच और नीलेंद्र के खिलाफ तीन मुकदमे पहले से दर्ज हैं.

पुलिस ने कही ये बात

हमीरपुर के अपर पुलिस अधीक्षक मायाराम वर्मा ने बताया कि बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले चार अभियुक्त मुस्करा थाना पुलिस के भी हत्थे चढ़े हैं. पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध स्कोर्पियो को रोका, तो उसमें बैठे चारों अभियुक्त भागने लगे जिनकी घेराबंदी कर उन्हें पकड़ा गया. पकड़े गए अभियुक्त हिर्देश, आशीष, आकाश और ब्रजेन्द्र के पास से तीन असलहे, कारतूस, चाकू और मोबाइल सहित नगदी भी मिली है.
यह भी पढ़ें...
    follow whatsapp
    Main news