देवेश पांडेय बने हाथरस के नए एसपी, 6 कांवड़ियों की मौत के बाद विकास वैद्य का हुआ तबादला

संतोष शर्मा

• 06:13 AM • 24 Jul 2022

उत्तर प्रदेश सरकार ने रविवार को भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के दो अधिकारियों का तबादला करते हुए हाथरस में नए पुलिस अधीक्षक की तैनाती की…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश सरकार ने रविवार को भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के दो अधिकारियों का तबादला करते हुए हाथरस में नए पुलिस अधीक्षक की तैनाती की है. उत्तर प्रदेश सरकार ने हाथरस में शुक्रवार देर रात सड़क हादसे में छह कांवड़ियों की मौत के बाद यह कदम उठाया है.

यह भी पढ़ें...

अपर पुलिस महानिदेशक (कार्मिक) राजा श्रीवास्तव द्वारा रविवार को जारी अधिसूचना के अनुसार, पीएसी मिर्जापुर में सेनानायक पद पर तैनात देवेश कुमार पांडेय को हाथरस के पुलिस अधीक्षक की जिम्मेदारी दी गई है. हाथरस के पुलिस अधीक्षक विकास कुमार वैद्य को मिर्जापुर पीएसी के सेनानायक पद पर नियुक्त गया है.

आगरा जोन के अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजी) राजीव कृष्ण ने शनिवार को बताया कि मध्य प्रदेश में ग्वालियर के कांवड़ियों का एक जत्था हरिद्वार से जल लेकर वापस जा रहा था. उन्होंने कहा कि शुक्रवार-शनिवार की रात करीब सवा दो बजे सादाबाद थाना क्षेत्र में डंपर ने कांवड़ियों को कुचल दिया, जिसमें सात कांवड़िए घायल हो गए. उन्होंने बताया कि छह कांवड़ियों की मौत हो गई तथा एक अन्य गंभीर रूप से घायल है.

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

हाथरस में सड़क हादसे में मारे गए कांवड़ियों के परिजनों ने ग्वालियर में किया चक्का जाम

    follow whatsapp
    Main news