आगरा: शौहर के कई बार मना करने के बाद भी बीवी ने दांतों पर मंजन घिसना नहीं छोड़ा, तो बात तलाक तक पहुंची

अरविंद शर्मा

05 Feb 2024 (अपडेटेड: 05 Feb 2024, 05:51 PM)

आगरा में दांतों पर मंजन घिसने की आदत ने पति-पत्नी का रिश्ता तलाक तक पहुंचा दिया है. शौहर नहीं चाहता कि उसकी बेगम दांतों पर मंजन घिसे. इस बात को लेकर शौहर ने अपनी बेगम को कई बार मना किया है.

Agra News

Agra News

follow google news

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक छोटी सी बात पर पति-पत्नी के बीच तलाक की नौबत आ गई है. पति-पत्नी के बीच का विवाद परिवार परामर्श केंद्र पहुंच गया है. 

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, दांतों पर मंजन घिसने की आदत ने पति-पत्नी का रिश्ता तलाक तक पहुंचा दिया है. शौहर नहीं चाहता कि उसकी बेगम दांतों पर मंजन घिसे. इस बात को लेकर शौहर ने अपनी बेगम को कई बार मना किया है. बावजूद इसके बेगम अपने दांतों पर मंजन घिसने से बाज नहीं आ रही थी. यह मंजन कोई मामूली नहीं, बल्कि भरपूर तम्बाकू के नशा वाला था. बेगम दिन में एक बार नहीं, दो बार नहीं, बल्कि पांच-पांच बार मंजन करती थीं.

मंजन करने के बाद बेगम घर में घूमती-फिरती है और शौहर के कई बार मना करने पर भी बेगम ने उसकी एक ना सुनी. जिसके बाद दोनों में विवाद शुरू हो गए. विवाद में शौहर ने बेगम को घर से निकाल दिया. वह पिछले 2 महीने से मायके में रह रही है. 

रिश्ता खटाई में पड़ने के बाद मामला परिवार परामर्श केंद्र में पहुंच गया है. थाना मलपुरा इलाके की रहने वाली युवती की शादी थाना सदर इलाके के युवक से हुई थी. दोनों की शादी 8 महीने पहले हुई थी. परिवार परामर्श केंद्र में पति ने कहा कि अगर यह (शौहर) मंजन करना छोड़ दे, तो वह उसे घर वापस बुला लेगा, लेकिन पत्नी मंजन छोड़ने को तैयार नहीं हो रही है. 

काउंसलर ने क्या कहा?

परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर डॉक्टर अमित गौड़ ने बताया कि पत्नी नशे वाला मंजन करती है, जिसकी वजह से पति ने उसे घर से निकाल दिया है. पति ने पत्नी को तीन तलाक देने की बात भी कही है. दोनों को समझाया गया है और पति-पत्नी को अगली तारीख पर बुलाया गया है.

    follow whatsapp
    Main news