लखनऊ: पालतू कुत्ते को मारकर तालाब में फेंकने गई महिला की खुद भी हो गई डूबने से मौत, जानें

आशीष श्रीवास्तव

• 02:44 AM • 08 Jan 2023

Lucknow News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पालतू कुत्ते के काटने के बाद नाराज मालकिन…

UPTAK
follow google news

Lucknow News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पालतू कुत्ते के काटने के बाद नाराज मालकिन ने कुत्ते को ही मार डाला. इसके बाद मरे हुए कुत्ते को तालाब में फेंकने के दौरान मालकिन की भी तालाब में डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने कुत्ते के शव और मालकिन के शव को अपने कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें...

ये है मामला

दरअसर ये पूरा मामला लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र डालोना गांव से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, यहां रूबी नाम की महिला अपने पति और दो बच्चों के साथ रहती थी. घटना के दिन पालतू कुत्ते ने मालकिन रूबी को काट लिया. बताया जा रहा है कि कुत्ते ने इससे पहले उसके छोटे बच्चे को भी काटा था.

मिली जानकारी के मुताबिक, इससे नाराज मालकिन रूबी ने पहले कुत्ते को मौत के घाट उतारा फिर कुत्ते के शव को लेकर पास के ही तालाब में फेंकने गई. मालकिन महिला काफी देर तक अपने घर नहीं लौटी. मामले का खुलासा तब हुआ जब महिला का पति अपनी पत्नी का घर में इंतजार करता रहा, लेकिन वह नहीं लौटी.

मिली जानकारी के मुताबिक, जब काफी देर हो गई तब पति तालाब की तरफ देखने के लिए गया. इस दौरान तालाब के बाहर पत्नी की चप्पल पड़ी हुई थी. यह देखकर वह घबरा गया. उसने फौरन ग्रामीणों और पुलिस को सूचना दी. ग्रामीणों की मदद से पहले कुत्ते का शव निकाला गया, उसके बाद पत्नी रूबी का भी शव तालाब से निकाला गया.

इस मामले पर पूर्वी जोन के एडीसीपी  सैयद अली अब्बास ने बताया, “ दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. हालांकि पति के बयान दर्ज किए गए हैं, जिसमें उसने पत्नी द्वारा कुत्ते को मारने और फिर उसके जाने की बात कही है.”

लखनऊ: एक और हैरान करने वाली घटना, जिम में वर्कआउट करते हुए अचानक गिर पड़े डॉक्टर, हुई मौत

    follow whatsapp
    Main news