लखनऊ: मकान तोड़ने आए दबंग तो महिला ने बुलडोजर पर चढ़ कर किया पुलिस को फोन, जानें

आशीष श्रीवास्तव

• 05:09 AM • 30 Dec 2022

Lucknow News: उत्तर प्रदेश में अक्सर आपने बुलडोजर एक्शन की खबरे तो पढ़ी ही होंगी. बुलडोजर एक्शन यूपी में खासा चर्चाओं में रहता ही है.…

UPTAK
follow google news

Lucknow News: उत्तर प्रदेश में अक्सर आपने बुलडोजर एक्शन की खबरे तो पढ़ी ही होंगी. बुलडोजर एक्शन यूपी में खासा चर्चाओं में रहता ही है. मगर आज जो हम आपको बताने जा रहे हैं, उसे पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल आरोप है कि उत्तर प्रदेश के लखनऊ में कुछ लोग महिला का घर कब्जाने के लिए आए थे. घर तोड़ने के लिए बुलडोजर भी लेकर आए, लेकिन महिला बुलडोजर पर ही चढ़ गई और पुलिस को बुला लिया.

यह भी पढ़ें...

ये है मामला

दरअसल ये पूरा मामला लखनऊ के कृष्णानगर से सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के कृष्णानगर क्षेत्र में दीपशिखा कटिहार रहती हैं. आरोप है की  घर में मकान पर कब्जा करने के लिए महेश पाल, सुरेश पाल, सीता पाल समेत वकील और 40 से ऊपर दबंग बुलडोजर लेकर आ गए.

मिली जानकारी के मुताबिक, महिला जैसी ही घर के बाहर आई वह दीवार तोड़ चुके थे. इस दौरान महिला बुलडोजर रोकने के लिए बुलडोजर के ऊपर ही चढ़ गई और मौके पर पुलिस को बुला लिया. घटना स्थल पर पहुंचे थाना इंचार्ज ने मामले को शांत करवाया. पीड़िता महिला ने पुलिस में तहरीर दी है और मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

इस पूरे मामले पर डीसीपी साउथ राहुल राज के ने बताया कि, “महिला ने तहरीर दी है की दबंग जेसीबी लेकर घर पर कब्जा करने पहुंचे थे. इस मामले की जांच की जा रही है. एसडीएम को रिपोर्ट भेजी जा रही है.आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.”

लखनऊ: संतान न होने पर पति ने पत्नी से बनाए अप्राकृतिक संबंध, ब्लेड से किए वार, गिरफ्तार

    follow whatsapp
    Main news