लखनऊ: देर से उठी तो मां ने डांट दिया, फिर बेटी ने कमरा बंद कर वो किया जो कभी नहीं करना था

आशीष श्रीवास्तव

• 10:11 AM • 04 Jan 2023

Lucknow Crime News:  उत्तर प्रदेश के लखनऊ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां मां की डांट से नाराज होकर छात्रा ने…

UPTAK
follow google news

Lucknow Crime News:  उत्तर प्रदेश के लखनऊ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां मां की डांट से नाराज होकर छात्रा ने कथित आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि मां ने छात्रा को देर से उठने पर डांट दिया था, जिससे छात्रा ने ये खौफनाक कदम उठा लिया. बेटी के इस कदम से परिजनों में कोहराम मच गया.

यह भी पढ़ें...

ये है मामला

यूपी अपराध समाचार: दरअसल यह पूरा मामला लखनऊ के जानकीपुरम क्षेत्र से सामने आया है. यहां आकाश सिंह अपने परिवार के साथ रहते हैं. बताया जा रहा है कि वह आइटीबीपी में दारोगा के पद पर तैनात हैं.  वह सुबह ड्यूटी पर चले गए. इस दौरान घर में पत्नी और बच्चे मौजूद थे.

सुबह देर से उठी छात्रा और मां ने डांट दिया

लखनऊ न्यूज़: मिली जानकारी के मुताबिक, घर पर मौजूद बड़ी बेटी संस्कृति सिंह 12वीं की छात्रा थी. इस साल उसके बोर्ड के एग्जाम थे. बताया जा रहा है कि बेटी सुबह देर से उठी, जिस बात पर मां ने बेटी को डांट दिया. मां ने कहा कि बोर्ड का एग्जाम है इतनी देर से सो कर उठ रही हो.

मां की बातों से नाराज होकर छात्रा अपने कमरे में गई और दरवाजा बंद कर लिया. मां ने दरवाजा काफी देर तक खटखटाया, लेकिन कोई आवाज नहीं आई, जिसके बाद पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा गया. तब देखा तो छात्रा ने सुसाइड कर लिया था. मामले की सूचना फौरन पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

लखनऊ: घर से शौच के लिए निकली थी किशोरी, फिर परिजन को झाड़ियों में पड़ा मिला शव, मचा हड़कंप

    follow whatsapp
    Main news