सीने में दर्द और पलभर में जिंदगी खत्म! गोरखपुर BRD मेडिकल कॉलेज आए युवा डॉक्टर की मौत से सभी सन्न

रवि गुप्ता

• 09:11 AM • 17 Nov 2023

गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में अपने पूर्व डॉक्टर साथियों से मुलाकात करने और NOC क्लियर कराने देवरिया से चलकर आए युवा डॉक्टर के सीने में अचानक से दर्द उठा. पलभर में ही वह बेहोश होकर नीचे गिर गए.

सीने में दर्द और पलभर में जिंदगी खत्म! गोरखपुर BRD मेडिकल कॉलेज आए युवा डॉक्टर की मौत से सभी सन्न

सीने में दर्द और पलभर में जिंदगी खत्म! गोरखपुर BRD मेडिकल कॉलेज आए युवा डॉक्टर की मौत से सभी सन्न

follow google news

Gorakhpur News: अचानक मौत के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. हर दिन कोई ना कोई ऐसी खबर सामने आ ही रही है, जहां अचानक लोगों की मौत हो रही है. अब कुछ ऐसा ही मामला गोरखपुर से सामने आया है. गोरखपुर में एक युवा डॉक्टर की अचानक मौत हो गई. युवा डॉक्टर के सीने में दर्द हुआ और पलभर में उनकी मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें...

दरअसल गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में अपने पूर्व डॉक्टर साथियों से मुलाकात करने और NOC क्लियर कराने देवरिया से चलकर आए युवा डॉक्टर के सीने में अचानक से दर्द उठा. पलभर में ही वह बेहोश होकर नीचे गिर गए. जब तक डॉक्टर आते, युवा डॉक्टर की मौत हो चुकी थी. अपने यहां पढ़े युवा डॉक्टर की अचानक मौत से मेडिकल कॉलेज में मातम छा गया. हर कोई युवा डॉक्टर की इस तरह से हुई मौत से सन्न रह गया. 

देवरिया रेलवे अस्पताल में तैनात थे युवा डॉक्टर

मिली जानकारी के मुताबिक, 28 साल के डॉक्टर अभिषेक कुमार जोबीआरडी मेडिकल कॉलेज के साल 2016 बैच के छात्र रहे थे. अभी वह देवरिया रेलवे अस्पताल में तैनात थे. बताया जा रहा है कि डॉ अभिषेक अपने साथियों और पूर्व छात्रों से मिलने मेडिकल कॉलेज आए थे. उन्हें अपनी एनओसी भी क्लियर करवानी थी. 

बताया जा रहा है कि डॉक्टर के अचानक सीने में दर्द हुआ. पहले लगा कि गैस का दर्द है. ये समझ डॉक्टर ने दवाई ले ली. डॉक्टर अपने साथी डॉक्टर की बाइक पर बैठकर अपने विभाग के किसी डॉक्टर को दिखाने के लिए चले गए. मगर डॉक्टर बाइक पर ही बेहोश हो गए.

पलभर में चली गई जान

बता दें कि साथी डॉक्टर ने फौरन उन्हें आईसीयू में भर्ती करवाया था. यहां डॉक्टरों ने युवा डॉक्टर को मृत घोषित कर दिया. जैसे ही ये खबर साथी डॉक्टरों को लगी, सभी सन्न रह गए. डॉ अभिषेक देवरिया के मूल निवासी थे. किसी को यकीन ही नहीं हुआ कि ऐसे कैसे 28 साल की उम्र में सीने में दर्द की वजह से पलभर में डॉक्टर की मौत हो गई.

मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर ने क्या कहा

इस पूरे मामले पर बीआरडी मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर गणेश कुमार ने कहा, डां अभिषेक मेडिकल कॉलेज के छात्र रहे हैं. फिलहाल वह देवरिया के रेलवे अस्पताल में पोस्टेड थे. अचानक उनके सीने में दर्द उठा, जैसे ही उन्हें आईसीयू में लाया गया, उनकी मौत हो गई. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. वह किसी काम के लिए मेडिकल कॉलेज आए थे.

    follow whatsapp
    Main news