फिर अचानक आई मौत, नोएडा में बैडमिंटन खेल रहे 52 वर्षीय शख्स की गई जान

भूपेंद्र चौधरी

• 03:39 PM • 10 Jun 2023

उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक बार अचानक मौत का मामला सामने आया है. यहां बैडमिंटन खेल रहे खिलाड़ी की अचानक मौत हो गई. साथ…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक बार अचानक मौत का मामला सामने आया है. यहां बैडमिंटन खेल रहे खिलाड़ी की अचानक मौत हो गई. साथ मे खेल रहे साथियों ने मौके पर सीपीआर देने की कोशिश की, लेकिन खिलाड़ी को बचाया नहीं जा सका. यह घटना नोएडा के सेक्टर 21 ए स्थित इंडोर स्टेडियम की है.

यह भी पढ़ें...

विस्तार से जानें पूरा मामला

हुआ यूं कि नोएडा के सेक्टर 21 ए इंडोर स्टेडियम में 52 वर्षीय खिलाड़ी महेंद्र अपने साथियों के साथ बैडमिंटन खेल रहे थे. सही सलामत फिट महेंद्र खेलते समय अचानक सीने में दर्द होने पर नीचे गिर गए.

साथ खेल रहे साथियों ने आनन-फानन में महेंद्र को सीपीआर दी, लेकिन महेंद्र तब भी अचेत अवस्था मे गिरे रहे. किसी तरह उनके साथियों ने पास के मेट्रो में पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान महेंद्र ने दम तोड़ दिया. एक फिट खिलाड़ी का खेलते समय अचानक हार्ट अटैक से मौत हो जाना चर्चा का विषय बना हुआ है.

वहीं, नोएडा पुलिस के मीडिया सेल ने जानकारी देते हुए बताया कि सेक्टर 21 ए स्थित नोएडा इंडोर स्टेडियम के बैडमिंटन कोर्ट पर बैडमिंटन खेल रहे 52 साल के महेंद्र शर्मा को खेलते समय अचानक दिल का दौरा पड़ा. जिनको साथी खिलाड़ियों द्वारा पास के निजी अस्पताल में इलाज के लिए जाया गया, जहां चिकित्सकों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है. मृतक के परिजनों द्वारा अब तक थाना सेक्टर 24 पर कोई जानकारी और सूचना नहीं उपलब्ध कराई गई है.

    follow whatsapp
    Main news