Mathura Lok Sabha Seat: मथुरा में वोट देकर निकले मुसलमान बुरी तरह से भड़के, पूरी भड़ास निकाली

कुमार अभिषेक

26 Apr 2024 (अपडेटेड: 26 Apr 2024, 03:39 PM)

Mathura Lok Sabha Seat: मथुरा लोकसभा सीट पर भी मतदान चल रहा है. यहां से भाजपा ने हेमा मालिनी को तीसरी बार टिकट दिया है. सपा-कांग्रेस गठबंधन और बसपा ने भी यहां से उम्मीदवार उतारे हैं. इसी बीच UP Tak ने मथुरा के मुसलमानों से बात की. इस दौरान उन्होंने हैरान कर देने वाले जवाब दिए.

Mathura Lok Sabha Seat

Mathura Lok Sabha Seat, Mathura Lok Sabha, Mathura, Hema Malini, Hema Malini News, Mathura Lok Sabha Seat Voting, Mathura Voting, UP News

follow google news

Mathura Lok Sabha Seat: आज उत्तर प्रदेश की 8 लोकसभा सीटों पर दूसरे चरण का चुनाव हो रहा है. मथुरा लोकसभा सीट पर भी वोटिंग की जा रही है. बता दें कि मथुरा लोकसभा सीट भी यूपी की हॉट सीट में शामिल है. यहां भाजपा ने लगातार तीसरी बार हेमा मालिनी को चुनावी मैदान में उतारा है. इसके बाद से एक बार फिर सभी की नजर मथुरा सीट पर आ गई हैं.

यह भी पढ़ें...

UP Tak ने मथुरा के मुसलमानों से बात की. उनसे जानना चाहा कि वह किन मुद्दों को लेकर वोट कर रहे है? हेमा मालिनी को लेकर उनकी क्या राय है? भाजपा सरकार को लेकर उनका क्या कहना है? बता दें कि इन सवालों के मथुरा के मुसलमानों ने हैरान कर देने वाले जवाब दिए. मथुरा के रहने वाले मुर्तजा ने साफ कहा है कि सरकार हमें भुल गई है. सिर्फ धर्म हावी है. 

क्या बोले मथुरा के मुसलमान?

UP Tak से बात करते हुए मथुरा के रहने वाले मुर्तजा ने कहा, सरकार 2 बार हमें भुल चुकी है. मगर इस बार तो ये सरकार हमारी मदद करे. अब सिर्फ धर्म और राजनीति मुद्दा रह गया है, लेकिन हम ये भी जानते हैं कि सरकार सिर्फ भाजपा चला सकती है. मुर्तजा ने कहा कि मुसलमानों के लिए सारी पार्टियां एक हैं. हम सिर्फ इतना चाहते हैं कि सरकार नागरिकों पर ध्यान दें. मुर्तजा का कहना है कि सिर्फ धर्म से पेट नहीं भरता. सरकार को हमारा भी ध्यान रखना चाहिए.

अब्दुल रशीद कुरैशी ने UP Tak से बात करते हुए कहा, ये सरकार बदलनी चाहिए. इस सरकार के काफी लोग परेशान हो गए हैं. कारोबार खत्म हो गए हैं. इसलिए ये सरकार बदलनी चाहिए.

इमरान ने UP Tak से बात करते हुए कहा कि हमारे क्षेत्र का विकास होना चाहिए. आज सरकार एक पक्ष की राजनीति कर रही है. सिर्फ एक ही पक्ष की सुनी जा रही है. ऐसा नहीं होना चाहिए. बदलाव होना चाहिए. इस दौरान वहां खड़े अन्य मुसलमानों ने भी कहा कि आज सिर्फ देश में धर्म की राजनीति हो रही है. इससे किसी का लाभ नहीं हो रहा है. इसलिए ये सरकार बदलनी चाहिए.

मथुरा सीट का क्या है पूरा हाल

आपको बता दें कि मथुरा सीट से भाजपा ने तीसरी बार हेमा मालिनी को खड़ा किया है. बहुजन समाज पार्टी ने इस सीट से सुरेश सिंह को टिकट दिया है तो वही सपा-कांग्रेस गठबंधन ने यहां से मुकेश धनगर को खड़ा किया है. आपको ये भी बता दें कि साल 2014 और 2019 में हेमा मालिनी ने यहां से बड़ी जीत दर्ज की थी. इस बार राष्ट्रीय लोकदल भी भाजपा के साथ है. ऐसे में हेमा मालिनी तीसरी बार मजबूती के साथ यहां से चुनाव लड़ रही हैं.

    follow whatsapp
    Main news